Move to Jagran APP

Udaipur Murder Case: भड़काऊ बयान देने पर आगरा में अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पर मुकदमा दर्ज

Udaipur Murder Case उदयपुर में हुई हत्या के बाद देश में दोनों हत्यारोपितों के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है। आगरा में विगत दिनों प्रदर्शन की कोशिश की गई थी लेकिन पुलिस की सख्त के कारण पुतला दहन नहीं हुआ था। आगरा में धारा 144 लागू है।

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 02:54 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 02:54 PM (IST)
Udaipur Murder Case: भड़काऊ बयान देने पर आगरा में अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पर मुकदमा दर्ज
Udaipur Murder Case: आगरा में संजय जाट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

आगरा, जागरण संवाददाता। भड़काऊ बयान देने के मामले में अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट के खिलाफ पुलिस ने नाई की मंडी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। संजय जाट ने कलक्ट्रेट में खड़े होकर एक वीडियो बनाया था जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री का सिर काटने का बयान देने वाले का सिर कलम करने पर इनाम देने की घोषणा की थी।

loksabha election banner

राजस्थान में दुकानदार की हत्या के बाद हुआ था घटना का विरोध

राजस्थान में दुकानदार की हत्या के बाद यहां भी माहौल गर्म है। कई संगठनों ने इस घटना का विरोध और निंदा भी व्यक्त की है। बुधवार को अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट का एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में संजय जाट ने कहा कि प्रधानमंत्री का सिर कलम करने की कहने वाले का अगर कोई सिर काट कर लाएगा तो उसको अखिल भारत हिंदू महासभा की ओर से रुपये 2,00000 का इनाम दिया जाएगा।

संजय जाट के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वीडियो सामने आने के बाद लाइक मंडी थाने में अपनी ओर से संजय जाट के खिलाफ समाज में द्वेष फैलाने व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया वीडियो वायरल होने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

Eve Teasing: गलत भावना से लड़की को छुआ, तो लगेगा हाईवोल्टेज झटका, कमाल की है ये सेफ्टी डिवाइस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.