Move to Jagran APP

भाजपा नेता ने संजय प्लेस में बनवाई थी सांसद के नाम की मोहर

महिला से सबमर्सिबल के नाम पर ठगे थे पांच हजार शाहगंज थाने में सांसद ने लिखाया था धोखाधड़ी का मुकदमा

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 05:10 AM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 05:10 AM (IST)
भाजपा नेता ने संजय प्लेस में बनवाई थी सांसद के नाम की मोहर
भाजपा नेता ने संजय प्लेस में बनवाई थी सांसद के नाम की मोहर

आगरा, जागरण संवाददाता। सांसद एसपी सिंह बघेल के फर्जी लेटरपैड से ठगी करने के आरोपित ने उनकी मोहर संजय प्लेस से बनवाई थी। वहीं प्रिटिग प्रेस से लेटरपैड छपवा लिए। अब पुलिस मोहर बनाने वाले की तलाश में लगी है।

loksabha election banner

खंदौली के पुरा गोवर्धन निवासी भाजपा नेता मानवेंद्र सिकरवार ने गांव की ही नगमा से पांच हजार रुपये ठगे थे। नगमा को सबमर्सिबल लगवाना था। मानवेंद्र ने सांसद एसपी सिंह बघेल का फर्जी लेटरपैड महिला को दिखाया। उस पर सांसद की मोहर और हस्ताक्षर भी थे। इसी लेटरपैड पर मानवेंद्र ने महिला की सबमर्सिबल की संस्तुति करते हुए जल निगम में लेटरपैड दे दिया था। सबमर्सिबल न लगने पर महिला ने इसकी शिकायत सांसद से की। इसके बाद सांसद ने मुकदमा दर्ज कराया। शुक्रवार को आरोपित मानवेंद्र सिकरवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर शाहगंज सत्येंद्र सिंह राघव का कहना है कि आरोपित मानवेंद्र ने पूछताछ में बताया कि वह भाजपा के रामबाग मंडल का अध्यक्ष है। बूथ का भी सदस्य है। उसे एक प्रिटिग प्रेस के मालिक ने लैटरपैड छपवाकर दिए थे। यह सांसद को देने के लिए कहा था। मगर, उसने सांसद को नहीं दिए। इसके अलावा मोहर संजय प्लेस में बनवाई थी। मोहर बिना अनुमति के नहीं बनवाई जा सकती है। इसलिए मोहर बनाने वाले के बारे में पता किया जाएगा। आरोपित को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.