Move to Jagran APP

Agra News: शहर की लाइफ लाइन तीन दिन और रहेगा जाम, इन रास्तों से गुजर रहा ट्रैफिक

Agra News Today बुधवार की रात तक चलेेगा सीवर लाइन की मरम्मत का काम-काम जल्दी कराने के लिए बढ़ाए मजदूर जल संस्थान और वबाग कंपनी के कर्मचारी कर रहे हैं काम। सोमवार को सप्ताह का पहला दिन होने के चलते इन रूटों पर भीड़ गुजरती है।

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 10:20 AM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 10:20 AM (IST)
Agra News: शहर की लाइफ लाइन तीन दिन और रहेगा जाम, इन रास्तों से गुजर रहा ट्रैफिक
Agra News: सीवर घंसने से लाइफ लाइन पर असर

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा शहर की लाइफ लाइन एमजी रोड पर स्पीड कलर लैब से हरीपर्वत चौराहे तक अभी तीन दिन और जाम का झाम रहेगा। सीवर लाइन की मरम्मत का काम बुधवार की रात तक पूरा हो सकेगा। जिसके बाद ही वाहनों का आवागमन सुचारू हो सकेगा। रविवार को भी भगवान टाकीज-सूरसदन से आने वाले वाहनों को सड़क के एक ओर से गुजारा गया।

loksabha election banner

ये है कारण

शहर की लाइफ लाइन एमजी रोड पर हरीपर्वत चौराहे के पास सीवर लाइन धंस गई है। जिससे करीब 30 फीट तक सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है। जिसमें 20 फीट गहरा गड्ढा हो गया है। जिसके चलते सूरसदन तिराहे से ट्रैफिक डायर्जन कर दिया गया है। आने-जाने वाले वाहनों को स्पीड कलर लैब से कट से होकर निकाला जा रहा है। जिससे सुबह नौ बजे से रात आठ बजे तक यहां जाम की स्थिति रह रही है।

काम रहा जारी

रविवार को तीसरे दिन भी युद्धस्तर पर काम जारी रहा। जल संस्थान और वबाग की सीवर लाइन की मरम्मत में जुटी रही। पोकलेन, जेसीबी की मदद से मजदूर काम करते रहे। रविवार को अवकाश के चलते कम संख्या में वाहन गुजरें। यातायात कर्मियों को करनी पड़ी मशक्कतहरी पर्वत चौराहे पर वाहनों का दबाव बढ़ गया। इसके चलते जाम के हालात उत्पन्न हो गए। यातायात पुलिस कर्मियों को मशक्कत करनी पड़ी। सूझ बूझ से लोगों को अपेक्षाकृत कम परेशानी हुई।

कल और बुधवार को बढ़ेगी परेशानी

सोमवार को बुद्धपूर्णिमा है इसके चलते अवकाश रहेगा। ऐसे में कचहरी से लेकर सरकारी कार्यालय बंद रहेंगे। तीन दिन की छुट्टी के बाद मंगलवार से सरकारी कार्यालय खुलेंगे। ऐसे में इस मार्ग पर लोगों का आवागमन शुरू होगा और इसके साथ ही वाहनों का दबाव बढ़ सकता है।

संजय प्लेस से आ रहा था। सूरसदन से हरीपर्वत तक आवागमन बंद कर दिया गया है। इसके चलते रान्ग साइड से आ रहा हूं। खतरे की आशंका बढ़ गई है। हर्ष कुमार, आवास विकास कालोनी

जाम से बचने के लिए दूसरे रास्ते से घर जा रहा हूं। समय अधिक लगा और दूरी भी अधिक तय करनी पड़ रही है। मरम्मत जल्दा पूरा करा कर रास्ते से आवागमन शुरू कराए। मोहम्मद फैजान, शाहगंज 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.