आगरा, जागरण संवाददाता। वर्षा के चलते उप्र मेट्रो रेल कारपोरेशन (यूपीएमआरसी) की टीम को झटका लगा है। गुरुवार को तीनों भूमिगत स्टेशनों में काम नहीं हो सका है जबकि शुक्रवार को भी काम न होने के आसार हैं। देर रात तक यूपीएमआरसी की टीम ने पंप लगाकर पानी निकालने का प्रयास किया लेकिन रुक-रुक कर हो रही वर्षा से पानी भर गया है।

यूपीएमआरसी की टीम छह स्टेशनों का निर्माण कर रही है। फतेहाबाद रोड पर बन रहे तीन एलीवेटेड स्टेशनों का काम तेजी से चल रहा है। वर्षा का कुछ खास असर नहीं पड़ रहा है लेकिन तीन भूमिगत स्टेशनेां में दिक्कत आ रही है। इसमें ताजमहल, आगरा किला और जामा मस्जिद शामिल हैं। इन स्टेशनों के लिए गड्ढों की खोदाई चल रही है

जिससे टनल बोरिंग मशीन के लिए जगह बनाई जा सके। गुरुवार को वर्षा के चलते तीनों स्टेशनों में काम बंद रहा। यूपीएमआरसी के एक अधिकारी ने बताया कि तीनों स्टेशनों में आधा दर्जन से अधिक जेसीबी का प्रयोग किया जा रहा है। गड्ढों में पानी भरने से खोदाई नहीं हो पा रही है। इसके चलते कार्य को बंद कर दिया गया है। इधर शुक्रवार को भी सुबह से बादल छाए हैं। बारिश होने के आसार हैं, इस वजह से पानी निकासी करने के लिए भी काम सुबह शुरू नहीं किया गया है। 

Edited By: Prateek Gupta