Move to Jagran APP

खाकी पर लगा दाग, आगरा की युवती के गंभीर आरोपों में फंसा दिल्‍ली का दारोगा

ताजनगरी की युवती ने लगाया है दुष्कर्म और ब्‍लॅकमेलिंग का आरोप। युवती के घर पर किया हंगामा दरवाजा तोड़ने की कोशिश का आरोप। सूचना पर पहुंची पुलिसतीन साल से कर रहा परेशान।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 11:52 AM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 10:05 AM (IST)
खाकी पर लगा दाग, आगरा की युवती के गंभीर आरोपों में फंसा दिल्‍ली का दारोगा
खाकी पर लगा दाग, आगरा की युवती के गंभीर आरोपों में फंसा दिल्‍ली का दारोगा

आगरा, जागरण संवाददाता। दिल्ली का दारोगा युवती से दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के आरोप में फंस गया है।सोमवार की रात सिकंदरा क्षेत्र में रहने वाली युवती के घर पहुंचे दारोगा ने जमकर हंगामा किया। उसका दरवाजा तोड़ने की कोशिश की। युवती की सूचना पर पुलिस पहुंच गयी। देर रात तक दारोगा और युवती थाने पर डटे रहे।दोनों एक दूसरे पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते रहे।

loksabha election banner

सिकंदरा क्षेत्र की रहने वाली युवती का पांच साल का बेटा है। उसका अपने पति से पांच साल से तलाक का केस चल रहा है। युवती के अनुसार वह सिकंदरा क्षेत्र में अपनी बहन के पास रह रही है। तीन साल पहले उसकी मुलाकात मथुरा में रहने वाली अपनी सहेली के भाई से हुई। वह दिल्ली पुलिस में दारोगा है। वह तलाक के केस में मदद करने के बहाने उसके घर आने लगा। एक वर्ष पहले दारोगा ने उससे शादी का प्रस्ताव रखा। मगर,सहेली का भाई और पारिवारिक रिश्ता होने के चलते उसने शादी से मना कर दिया। इसके बाद दारोगा ने उस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। युवती का आरोप है उसके इंकार करने के बाद उसके लिए आफत आ गई। दारोगा उसे पिस्तौल दिखाकर धमकी देने लगा। उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद दारोगा ने ब्लैकमेल करके कई बार उसका शारीरिक शोषण किया। साेमवार को सुबह से उसके घर के सामने आकर ख़ड़ा हो गया। वह डर के चलते दिन भर घर से बाहर नहीं निकली। इस पर वह रात में जबरन घर में घुसने का प्रयास करने लगा। शोर मचाने पर दारोगा घर का दरवाजा तोड़कर अंदर आ गया। वहां तोड़फोड़ करने लगा तो युवती ने पुलिस को फोन कर दिया।पुलिस मौके पर पहुंच गयी। युवती और दारोगा दोनो को थाने लेकर आ गयी। यहां पर दारोगा भी युवती पर ब्लैकमैल करने का आरोप लगाने लगा। इंस्पेक्टर सिकंदरा अरविंद कुमार ने बताया कि युवती द्वारा तहरीर देने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.