Move to Jagran APP

आगरा DM के ड्राइवर की बहू ने काटा कलक्‍ट्रेट में हंगामा, ससुर का हो गया तबादला

जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह के ड्राइवर की पुत्रवधू ने गुरुवार को दोपहर कलक्‍ट्रेट में किया प्रदर्शन। ससुरालीजनों पर लगाया मारपीट का आरोप। मामले को संज्ञान लेते हुए डीएम ने तत्‍काल प्रभाव से किए ड्राइवर के तबादले के आदेश। बहू को दिया जांच कराने का आश्‍वासन।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 03:28 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 03:28 PM (IST)
आगरा DM के ड्राइवर की बहू ने काटा कलक्‍ट्रेट में हंगामा, ससुर का हो गया तबादला
आगरा कलक्‍ट्रेट में गुरुवार दोपहर पहुंची डीएम के ड्राइवर की बहू।

आगरा, जागरण संवाददाता। कलक्‍ट्रेट में तैनात कर्मचारी, खुद को अधिकारी से कम नहीं समझते। ऐसा ही एक मामला आगरा में गुरुवार दोपहर को सामने आया है। जिलाधिकारी की सरकारी गाड़ी के ड्राइवर की बहू ने कलक्‍ट्रेट में पहुंचकर जब हंगामा किया तो घर की कलई सड़क पर खुल गई। कलक्‍ट्रेट में तमाशबीनों की भीड़ जुट गई।

loksabha election banner

कलेक्ट्रेट में गुरुवार दोपहर डीएम के ड्राइवर मुकेश की पुत्रवधू ने जमकर हंगामा किया। पुत्र वधू सोनाली ने सास पुष्पा देवी सहित अन्य पर मारपीट का आरोप लगाया और दो लाख रुपये मांगने की बात कही। सोनाली ने डीएम से मुलाकात की और पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। वहीं एडीएम प्रोटोकॉल हिमांशु गौतम ने भी सोनाली की समस्या को सुना, हंगामे के कुछ घंटे के बाद ही डीएम प्रभु एन सिंह ने ड्राइवर को हटा दिया। ड्राइवर को तहसील सदर भेजा गया है।

ड्राइवर मुकेश कुमार चार साल से डीएम कोठी में तैनात हैं। डेढ़ साल पूर्व मुकेश के बेटे दीपक की शादी ताजगंज निवासी सोनाली से हुई थी। शादी के एक साल तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा, फिर पति पत्नी के बीच विवाद होने लगा। मामला इतना बढ़ गया कि दीपक ने सोनाली को तलाक देने का निर्णय ले लिया। इसके लिए फैमिली कोर्ट में आवेदन कर दिया। पिछले दिनों सोनाली के पास इसका नोटिस पहुंचा। इस पर सोनाली भड़क गई और गुरुवार को अपनी मां के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची, जहां सोनाली ने जमकर हंगामा किया और न्याय की मांग की। सोनाली को किसी तरीके से पुलिसकर्मियों ने समझा-बुझाकर शांत कराया, साथ ही डीएम से मिलवाया। डीएम ने मामले को सुना और जल्दी एक्शन लेने का आश्वासन दिया। मौके पर एडीएम प्रोटोकॉल हिमांशु गौतम ने सोनाली की समस्या को सुना। सोनाली ने बताया कि उसके साथ लगातार मारपीट की गई इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद वह ससुराल से मायके चली गई, जहां पर अब तक रह रही है। दीपक दिल्ली में नौकरी करता है। वहीं ड्राइवर मुकेश का कहना है कि बहू को बेटी की तरह रखा गया है। बहू द्वारा लगातार धमकियां देने के बाद खुद को अलग कर लिया था, वही इंटरनेट मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है, वो एक साल पुराना है, जिस दौरान बहू सोनाली की तबीयत खराब हो गई थी। घर में पुरुष मौजूद ना होने की वजह से पत्नी द्वारा बहू को उठाकर ले जाने का प्रयास किया जा रहा था।

तहसील सदर में ड्राइवर को किया गया तैनात

ड्राइवर की पुत्रवधू के हंगामे के बाद जिलाधिकारी ने मुकेश कुमार को डीएम कोठी से हटाते हुए तहसील सदर में तैनात कर दिया है। मुकेश के बदले जल्दी नए ड्राइवर की तैनाती की जाएगी।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

गुरुवार दोपहर इंटरनेट पर सोनाली के छाती पर पैर रखने का वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो सोनाली ने कलेक्ट्रेट में अपने स्तर से उपलब्ध कराया। इस वीडियो में सोनाली बुरी तरह से चीख चिल्ला रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.