आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के सुशील नगर में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को बच्चे के साथ देखकर शोर मचा दिया गया। उसका लिबास भी कुछ अजीबोगरीब था। बच्चा चोर की खबर मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गई। उसके बाद लोगों ने आरोपित की पिटाई कर दी। घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है। 

गुरुवार की देर रात एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति सन्यासी के भेष में सुशील नगर में घूम रहा था। उसके नजदीक करीब आठ साल का बच्चा था। बच्चे को सन्यासी के साथ देख कर लोगों को शक हुआ और उन्होंने बच्चा चोर का शोर मचा दिया। यह खबर आग की तरह समूचे क्षेत्र में फैल गई। उधर आरोपित सन्यासी भी डर कर भागने लगा, जिसके बाद क्षेत्रीय लोगों ने उसका पीछा किया और उसे मौके पर दबोच लिया। सन्यासी को दबोचकर उसकी पिटाई कर दी। 

वहीं बच्चे को देखकर उसके स्वजन भी मौके पर आ गए। काफी देर तक सुशील नगर में हंगामा होता रहा। इसकी वीडियो भी क्षेत्र लोगों ने बना लिया और वायरल कर दिया। पिटाई करने के बाद उसकी तलाशी भी ली गई। लोगों के अनुसार वह बच्चा चोरी करके जा रहा था। जिसकी जानकारी राहगीरों ने थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। थाना एत्माद्दोला अध्यक्ष विनोद कुमार यादव ने बताया है कि मामले की पड़ताल की जा रही है। 

Edited By: Prateek Gupta