Move to Jagran APP

Agra Crime News: पुलिस बूथ के पास व्यस्त बाजार में चाेरों ने दुकान काे बनाया निशाना, शटर तोड़कर कैश ले गए

Agra Crime News शाहगंज रूई की मंडी बाजार स्थित सब्जी मंडी की घटना। चोरों ने परचूनी की दुकान का सब्बल से उठाया शटर। घटनास्थल से 100 मीटर की दूरी पर है पुलिस बूथ। पुलिस की पिकेट रहती है तैनात। प

By Ali AbbasEdited By: Tanu GuptaPublished: Tue, 29 Nov 2022 12:31 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 12:31 PM (IST)
Agra Crime News: पुलिस बूथ के पास व्यस्त बाजार में चाेरों ने दुकान काे बनाया निशाना, शटर तोड़कर कैश ले गए
शाहगंज रूई की मंडी बाजार में स्थित इसी दुकान को चोरों ने बनाया निशाना। पीड़ित दुकानदार।

आगरा, जागरण संवाददाता। शाहगंज के व्यस्त रूई की मंडी बाजार में पुलिस बूथ के पास चोरों ने सोमवार की आधी रात को परचूनी की दुकान काे निशाना बना लिया। वहां का शटर तोड़कर गल्ले में रखे रुपये निकाल ले गए। मंगलवार की सुबह आसपास के दुकानदारों ने शटर को उठा देखकर इसकी जानकारी व्यापारी को दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

loksabha election banner

शाहगंज के रहने वाले कमलेश चंद जैन की रूई की मंडी स्थित सब्जी मंडी में परचूनी की दुकान की है। मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे आसपास के दुकानदारों ने उनकी दुकान का शटर उठा हुआ देखा। उसे सब्बल से खींच कर आगे कर दिया गया था। जिसके बाद चोर अंदर घुसे थे। कमलेश चंद जैन ने दुकान को खोला तो उसमें रखा सारा सामान बिखरा हुआ था। चोराें ने दुकान का गल्ला निकाला था। उसमें रखे 10, 50 और 100 के नोट निकाल कर ले गए थे। कमलेश चंद जैन ने बताया कि चोर 15 से 17 हजार रुपये गल्ले से ले गए हैं। उन्होंने दुकान में रखे सामान को हाथ नहीं लगाया था।

यह भी पढ़ेंः Police Commissioner Agra: आगरा के पहले पुलिस कमिश्नर का नाम तय, SSP प्रभाकर चौधरी का देर रात हुआ तबादला

व्यापारियों में आक्रोश

व्यस्त बाजार में चाेरी की घटना से व्यापारियाें में आक्रोश है। उनका कहना है कि घटनास्थल से 100 मीटर की दूरी पर पुलिस बूथ है। जहां पुलिस की पिकेट तैनात रहती है। इसके बावजूद चोरों ने दुस्साहस दिखाया। बाजार में पहले भी कई बार चोरी हो चुकी है। व्यापारियों ने बाजार में पुलिस की गश्त बढ़ाने की मांग की। उनका कहना था कि सर्दियों में रात में चोरी की घटनाएं बढ़ जाती हैं। मामले में पुलिस का कहना है कि चोरों का सुराग लगाने के लिए बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः Agra Metro: आगरा मेट्रो के सात स्टेशनों के टेंडर जारी किए जाने का काम शुरू, एलीवेटेड बनाए जाएंगे ये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.