Move to Jagran APP

Agra Crime News: आगरा जयपुर हाईवे पर गांव में चोराें ने ताबड़तोड़ तोड़े ताले, तीन घराें से लाखाें की चोरी

Agra Crime News फतेहपुरसीकरी थाना क्षेत्र में गांव कराही में चोराें ने बुधवार देर रात बोला धावा। एक के बाद एक तीन घराें में घुसकर नकदी और आभूषण किए पार। एक घर में जगार होने पर भागे चोर। गुरुवार सुबह कंट्राेल रूम को मिली सूचना।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 29 Sep 2022 12:05 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 12:05 PM (IST)
Agra Crime News: आगरा जयपुर हाईवे पर गांव में चोराें ने ताबड़तोड़ तोड़े ताले, तीन घराें से लाखाें की चोरी
Agra Crime News: आगरा के पिनाहट और कराही गांव में चोरी के बाद पड़ताल करती पुलिस।

आगरा, जागरण टीम। फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा जयपुर हाईवे किनारे स्थित गांव कराही में चोरों ने बुधवार रात जमकर उत्पात मचाया है। एक के बाद एक तीन घराें में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आभूषण और नकदी चोर बटोर ले गए हैं। एक घर में जगार हो जाने के बाद चोर भागे, अन्यथा और घराें को भी निशाना बनाया जा सकता था।

loksabha election banner

गांव कराही में भगवान सिंह के मकान में पीछे की गली के दरवाजा को तोड़कर चोर बुधवार देर रात घुसे। यहां से करीब दो लाख रुपये नकद और आभूषण चोरी कर लिए। इसके बाद रात करीब दो बजे चोर भगवान सिंह के भतीजे संजय के घर में घुस गएl यहां चोरों ने अलमारी तोड़कर एक लाख रुपये एवं आभूषण चुरा लिए इसके पश्चात बहादुर पंडित के घर में घुसकर अलमारी और बक्से तोड़ने के दौरान आहट होने से पर जगार हो गईl बहादुर पंडित के घर से चोर भाग गएl ग्रामीणों ने चोरों का पीछा किया लेकिन चोर भागने में सफल रहेl सुबह घटना की जानकारी कंट्रोल रूम दर्ज कराई गईl सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने तीनों घरों में पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

थाना पिनाहट के गांव लालपुरा में चोरी

वहीं थाना पिनाहट के अंर्तगत गांव लालपुरा में भी बुधवार रात चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। दुग्ध व्यवसाय के घर में पीछे के हिस्से दीवार फांदकर चोर दाखिल हुए और कमरे में बक्सों में रखे आभूषण और नगदी चोरी कर ले गए। खाली बक्से बाद में पुलिस को खेत में पड़े मिले हैं। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.