Move to Jagran APP

Agra Crime News: सगी बहन के हत्यारे की पिस्टल की भी होगी जांच, फोरेंसिक लैब भेजेगी आगरा पुलिस

Agra Crime News शाहगंज के जोगीपाड़ा में 26 नवंबर को सगी बहन की कर दी थी हत्या। वादी नीलू चौधरी के बयान पुलिस ने किए दर्ज। निक्कू की पिस्टल को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजेगी पुलिस। 30 एमएम की प्रतिबंधित बोर की पिस्टल से किया था कत्ल।

By Ali AbbasEdited By: Prateek GuptaPublished: Tue, 29 Nov 2022 10:15 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 10:15 PM (IST)
Agra Crime News: सगी बहन के हत्यारे की पिस्टल की भी होगी जांच, फोरेंसिक लैब भेजेगी आगरा पुलिस
Agra Crime News: बहन की हत्या करने वाले निक्कू की पिस्टल जांच के लिए भेजी जाएगी।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में शाहगंज के जोगीपाड़ा में सपत्ति के विवाद में निक्कू चौधरी ने गोलियां चलाकर सगी बहन पर की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया।उससे बरामद पिस्टल को पुलिस जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजेगी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराने वाली नीलू के बयान भी दर्ज किए हैं।

loksabha election banner

जोगीपाड़ा में 26 नवंबर को ओपी-लाला के भतीजे ललित चौधरी उर्फ निक्कू चौधरी ने सगी बहन पूनम चौधरी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी थी। गोली लगने से भाभी नीलू चौधरी भी घायल हो गई थीं। नीलू ने निक्कू के विरुद्ध हत्या का अभियोग दर्ज कराया है। पुलिस ने हत्यारोपित निक्कू चौधरी को सोमवार को गिरफ्तार किया था।

उसने पूछताछ में बताया था कि भाभी दुकानों पर ताला डाल रही थीं। जिसका विरोध करने पर विवाद हुआ। बहन ने उसके मुंह पर थूक दिया। उसने गुस्से में बहन की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित से 30 एमएम की प्रतिबंधित बोर की पिस्टल बरामद की है। प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि पिस्टल को विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.