आगरा, जागरण टीम। आगरा में दुखद मामला सामने आया है। अधिकारियाें के उत्पीड़न और छह महीने से सैलरी न मिलने परेशान होकर पीआरडी जवान ने रविवार देर रात खुदकुशी कर ली। जवान, ट्रेन के आगे कूद गया। खुदकुशी करने से पहले उसने सुसाइड नोट, इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया है, उसमें अपनी व्यथा लिखी है।

अछनेरा के गांव मांगरौल जाट निवासी पीआरडी कर्मी कुंवरपाल, अछनेरा विद्युत सब स्टेशन पर ड्यूटी कर रहे थे। उन्हें छह महीने से पगार नही मिली थी। वेतन जारी करने को लेकर रविवार को उनकी बाबू से बहस भी हुई थी। वेतन न मिलने से उनकी हालत, घर का खर्च चलाने लायक नहीं रही थी। दो बच्चों की स्कूल फीस जमा करना और परिवार का लालन− पालन करने में दिक्कतें आ रही थीं।

कुंवरपाल ने रविवार रात को इंटरनेट मीडिया पर बाबू और अधिकारियों के उत्पीड़न की शिकायत करते हुए सुसाइड नोट वायरल किया। इसके बाद रात नौ बजे घर से निकल गए। गांव के पास अछनेरा-भरतपुर रेलवे लाइन पर किसी ट्रेन के आगे छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पत्नी और बच्चों का रो−रो कर बुरा हाल है। इधर पीआरडी जवान के खुदकुशी करने से साथी जवानों में भी आक्रोश है।  

Edited By: Prateek Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट