Move to Jagran APP

Agra Crime News: दिल्ली से ओला कैब लाकर लूटी थी आगरा में, पुलिस ने लुटेरा किया गिरफ्तार, कार बरामद

Agra Crime News अछनेरा पुलिस ने मंगलवार को कार लूट की घटना का किया पर्दाफाश। दिल्ली से भरतपुर के लिए बदमाश किराए पर लाये थे ओला कार। एक कार लुटेरा गिरफ्तार कर भेजा जेल और पुलिस ने कार की बरामद।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 29 Nov 2022 07:03 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 07:03 PM (IST)
Agra Crime News: दिल्ली से ओला कैब लाकर लूटी थी आगरा में, पुलिस ने लुटेरा किया गिरफ्तार, कार बरामद
Agra Crime News:पुलिस ने टैक्सी लूटने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आगरा, जागरण टीम। दिल्ली के अजमेरी गेट इलाके से भरतपुर के लिए बुक करके लाए ओला कैब को लूटने वाले गिराेह का पर्दाफाश हो गया है। 23 नवंबर की शाम को किराए पर टैक्सी लाए तीन बदमाशों ने रात 1:30 बजे अछनेरा थाना क्षेत्र में ड्राइवर राज यादव को झाड़ियों में फेंककर कार को लूट लिया था। ड्राइवर ने बड़ी मुश्किल से अपने को बंधन मुक्त कर पुलिस को सूचना दी थी। इस मामले में पुलिस ने 24 नवंबर को थाना अछनेरा में मुकदमा पंजीकृत किया था। इस घटना के जल्द खुलासे के लिए सीओ अछनेरा राजीव सिरोही ने थाना अध्यक्ष अनुराग शर्मा और उपनिरीक्षक नीरज पंवार के नेतृत्व में दो टीमों का गठन किया था जिसमें पुलिस ने दिल्ली से लेकर अछनेरा तक पूरे रास्ते के सीसीटीवी खंगाले, जिसमें पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे थे।

loksabha election banner

ये भी पढ़ेंः प्रीतिंदर सिंह ने संभाला आगरा के पहले कमिश्नर का पद, पुराना है शहर से नाता

महुअर पुल पर घेराबंदी

मंगलवार तड़के पुलिस को सूचना मिली कि कार लुटेरे थाना क्षेत्र स्थित दक्षिण बाईपास से होते हुए मथुरा की तरफ जा रहे हैं तो पुलिस ने महुअर पुल पर चेकिंग शुरू करा दी। सुबह छह बजे क्षेत्र से लूटी हुई स्विफ्ट डिजायर कार पुलिस को आती दिखाई दी। रोड पर पुलिस चेकिंग को देखकर बदमाशों ने कार को पीछे मोड़कर भागने की कोशिश की। पुलिस ने चारों ओर से कार को घेर लिया। इसी बीच एक बदमाश खिड़की खोलकर खेतों की तरफ भाग गया, जिसे पकड़ने में पुलिस नाकाम रही।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार बदमाश ने अपना नाम ब्रजराज पुत्र लोकेंद्र तोमर ग्राम उमराई थाना सिहोनिया जिला मुरैना बताया है। साथी का नाम आशीष बताया। थानाध्यक्ष अनुराग शर्मा ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस टीम में मुख्य रूप से थानाध्यक्ष अनुराग शर्मा, वरिष्ठ उपनिरीक्षक सोबरन सिंह, उपनिरीक्षक नीरज पंवार, दीपक कुमार, कांस्टेबल देवेंद्र, पुष्पेंद्र सिंह, राकेश चंद्र, रणजीत सिंह और आराधना शामिल थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.