Move to Jagran APP

Agra Crime News: आगरा में लेनदेन के विवाद में सुबह सुबह मारपीट, पुलिस ने छह लोग पकड़े

Agra Crime News दोनों पक्षों में रुपये के लेन देन को लेकर विवाद हुआ था। दो युवक धारदार हथियार लगने से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी आरोपियों के हिरासत में ले लिया। उनके खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है।

By Yashpal SinghEdited By: Prateek GuptaPublished: Thu, 29 Sep 2022 01:07 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 01:07 PM (IST)
Agra Crime News: आगरा में लेनदेन के विवाद में सुबह सुबह मारपीट, पुलिस ने छह लोग पकड़े
Agra Crime News: गुरुवार सुबह कांशीराम आवास में टकराव के बाद खुद पर चाकू का प्रहार करता युवक।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में गुरुवार सुबह रुपये के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। पड़ोसियों ने कंट्रोल रूम में सूचना दी। पास ही दुर्गा पंडाल सजा था। झगड़ते हुए युवक दुर्गा पंडाल के पास भी पहुंच गए। पुलिस ने एक महिला सहित छह लोगों को हिरासत में लिया है। सभी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है।

loksabha election banner

एक आरोपी पहले भी टेढ़ी बगिया पुलिस बूथ के अंदर घुसकर डीजल डालकर खुदकुशी की कोशिश कर चुका है। इसमें भी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेजा था। पुलिस ने बताया कि विवाद इमरान, सलमा, सतेंद्र और हरीश कुमार, योगेश कुमार और शंकर के बीच हुआ था।

दोनों पक्षों में रुपये के लेन देन को लेकर विवाद हुआ था। दो युवक धारदार हथियार लगने से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी आरोपियों के हिरासत में ले लिया। उनके खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है। इमरान ने अपने शरीर में अपने हाथों से चाकू मारे, जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.