Move to Jagran APP

जयपुर की युवती से आगरा में Online Friendship के बाद Love और इज्‍जत लूटकर दिया धोखा

आगरा के युवक की जयपुर की युवती से शेयर चैट पर हुई थी दोस्ती। यहां बुलाकर होटल में किया दुष्कर्म दिखाने को मंदिर में की शादी। युवती के एक लाख रुपये भी हड़प लिए उसे रखने के लिए घर देखने के बहाने से जयपुर भेजा।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 10:22 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 10:22 AM (IST)
जयपुर की युवती से आगरा में Online Friendship के बाद Love और इज्‍जत लूटकर दिया धोखा
आगरा के युवक ने जयपुर की युवती से दुष्‍कर्म कर दिया।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में जयपुर की युवती से आनलाइन दोस्ती के बाद लव, दुष्‍कर्म और धोखा देने का मामला सामने आया है। आगरा के युवक ने शेयर चैट पर युवती से दोस्ती की। उससे प्यार का नाटक करके अपने जाल में फंसाया। इसके बाद युवती ने जब अपनी निजी जानकारी और फोटो उससे शेयर किए तो आरोपित ने इसका वीडियो बना लिया। इन फोटो को इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की युवती को धमकी दी। उसे ब्लैकमेल करके आगरा बुलाया। सिकंदरा के एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। युवती के एक लाख रुपये भी रख लिए। पीडि़ता ने मुकदमा दर्ज कराने की कहा तो आरोपित ने उसे मंदिर में ले जाकर शादी कर ली। इसके बाद बहाने से उसे जयपुर भेज दिया। आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करा दिया। एक सप्ताह पहले विवेचना सिकंदरा थाने स्थानांतरित होकर आई थी। पुलिस ने सोमवार को आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर सिकंदरा कमलेश सिंह ने बताया कि युवती वर्तमान में जयपुर में रहती है। वह मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली है। युवती ने पुलिस को बताया कि कुछ महीने पहले आनलाइन उसकी पहचान शेयर चैट पर आगरा के रहने वाले प्रमोद से हुई। प्रमोद एत्माद्दौला के नरायच इलाके में रहता है। दोनों के बीच चैटिंग होने लगी। उसने अपनी कई व्यक्तिगत बातें प्रमोद से चैट के दौरान बताईं। प्रमोद ने उसकी चैटिंग की वीडियो बना ली।

उसे एक मई को फोन किया। ब्लैकमेल करके आगरा बुलाया। प्रमोद ने उससे कहा कि वह अपने सारे प्रमाण पत्र और रुपये लेकर आए। अपनी बात न मानने पर प्रमोद ने उसकी चैट और फोटो इंटरनेट मीडिया में वायरल करके बदनाम करने की धमकी दी। वह दो जून को प्रमोद से मिलने आगरा आई। प्रमोद ने उसे सिकंदरा क्षेत्र स्थित एक होटल में रखा। यहां उसके साथ धमकी देकर दुष्कर्म किया। इस पर उसने मुकदमा दर्ज कराने की कहा तो आरोपित उसे सुबह एक मंदिर में लेकर गया। वहां उसके साथ शादी करने का नाटक किया।

इसके बाद उसके रुपये और सारे प्रमाण पत्र अपने पास रख लिए। प्रमोद ने यह कहकर उसे जयपुर भेज दिया कि वह कुछ दिन बाद उसके पास लौट आएगी। इस दौरान वह परिवार से अलग घर देख लेगा। युवती ने पुलिस को बताया कि वह जब भी प्रमोद से आगरा आने की कहती तो धमकी देने लगता। उसकी चैट और फाेटो वायरल करके बदनाम करने की कहने लगता। इंस्पेक्टर कमलेश सिंह ने बताया युवती ने जयपुर में मुकदमा दर्ज कराया था। वहां से जांच स्थानांतरित होकर सिकंदरा थाने आई थी। मुकदमे के आधार पर आरोपित प्रमोद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.