Move to Jagran APP

मामले ने तूल पकड़ा तो दुष्‍कर्म पीडि़ता के घर पहुंचे एसएसपी, दिया ये आश्‍वासन

पीड़िता के घर पहुंचे एसएसपी ने दिलाया निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा। किशोरी ने मुख्यमंत्री से लगाई थी गुहार न्याय न मिलने पर दी थी आत्मदाह की धमकी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 06:22 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 06:22 PM (IST)
मामले ने तूल पकड़ा तो दुष्‍कर्म पीडि़ता के घर पहुंचे एसएसपी, दिया ये आश्‍वासन
मामले ने तूल पकड़ा तो दुष्‍कर्म पीडि़ता के घर पहुंचे एसएसपी, दिया ये आश्‍वासन

आगरा, जेएनएन। पिनाहट के एक गांव में दुष्कर्म पीड़िता के स्वजनों द्वारा राजीनामा नहीं करने पर मारपीट का मामला तूल पकड़ने लगा है। स्वजनों ने पूर्व मंत्री और विधायक की मौजूदगी में आरोपितों द्वारा हमला बोलकर मारपीट करने का आरोप लगाया। शनिवार को एसएसपी बबलू कुमार और एसपी ग्रामीण प्रमोद कुमार पीड़िता के घर पहुंचे। उन्होंने पीड़िता को निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया।पीड़िता की सुरक्षा के लिए उसके घर और गांव में फोर्स तैनात कर दी है।

loksabha election banner

शनिवार को दोपहर लगभग दो बजे एसएसपी बबलू कुमार दुष्कर्म पीडित किशोरी के स्वजनों से मिलने गांव पहुंचे। उनके साथ एसपी पूर्वी प्रमोद कुमार और सीओ बाह रिेतेश कुमार भी थे। एसएसपी ने पीड़िता और उसके मां-बाप से बातचीत की। परिवार ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई। एसएसपी ने उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाया। वहीं,किशोरी द्वारा न्याय न मिलने पर आत्मदाह की चेतावनी देने पर एसएसपी ने भरोसा दिलाया कि सभी आरोपियों पर जल्द कार्यवाही की जायेगी। एसएसपी ने बताया कि किशोरी के जल्द बयान दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। तब तक परिवार पूर्ण सुरक्षा में रहेगा।

बता दें पिनाहट के एक गांव में 18 मई को 15 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता के स्वजनाे द्वारा मुकदमा दर्ज कराने पर पुलिस ने नामजद एक आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। मुकदमे में तीन अज्ञात भी शामिल थे। जांच में उनका नाम सामने आया तो वह पीड़िता और उसके परिवार पर राजीनामा करने का दबाव बनाने लगे। स्वजनाें का आरोप है कि 20 मई काे पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह और बाह विधायक पक्षालिका सिंह उनके घर पहुंचे। उनकी मौजूदगी में आरोपितों ने राजीनामा करने का दबाव बनाया। मना करने पर पूर्व मंत्री की मौजूदगी में उन पर हमला बोल मारपीट की गयी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

पीड़िता के स्वजनों ने पूर्व मंत्री के खिलाफ एसएसपी के यहां शिकायत की। दुष्कर्म पीडि़ता द्वारा मुख्यमंत्री को गुहार लगाते हुए आरोपितों पर कार्रवाई न होने पर आत्मदाह की चेतावनी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। इसके बाद पुलिस ने आठ नामजद आरोपितों पर लॉकडाउन उल्लघंन का मुकदमा दर्ज कराया।

पीड़िता के घर पर 24 घंटे तैनात रहेगा फोर्स

दुष्कर्म पीड़िता का परिवार आरोपितों की धमकी के बाद से दहशत में है। उसने अपनी सुरक्षा की मांग की थी। इसके मद्देनजर पीड़िता के घर पर भारी फाेर्स तैनात किया गया है। इसमें एक इंस्पेक्टर, चार पुरुष और दो महिला सिपाही तैनात रहेंगी। यह फोर्स 12-12 घंटे की शिफ्ट करेगा। शनिवार काे निबोहरा और बासौनी थाने का फोर्स तैनात किया गया है। इसके अलावा पिनाहट थाने के भी दो कांस्टेबिल तैनात रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.