Move to Jagran APP

Rescue Operation in Agra: 80 फीट की गहराई और सांपों के जमघट, 30 घंटे तक फंसी रही किशोरी

Rescue Operation in Agra शमसाबाद के ऊंचा गांव का मामला पुलिस ने रस्सी से चारपाई फंसाकर निकाली। तंबाकू लेने दुकान पर गइ किशोरी देर रात तक जब वह वापस नहीं आई तो स्वजन ने तलाश शुरू की। घटना को लेकर आसपास के गांवों में भी चर्चाएं हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 09:15 AM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 09:15 AM (IST)
Rescue Operation in Agra: 80 फीट की गहराई और सांपों के जमघट, 30 घंटे तक फंसी रही किशोरी
घर से दुकान पर सामान लेने गई 15 वर्षीय किशोरी अंधेरे के चलते सूखे कुएं में गिर गई।

आगरा, जागरण संवाददाता। घर से दुकान पर सामान लेने गई 15 वर्षीय किशोरी अंधेरे के चलते सूखे कुएं में गिर गई। 30 घंटे बाद उसके बारे में जानकारी हो सकी। तब पुलिस ने चारपाई फंसाकर उसे बाहर निकाला। उसके कहीं चोट भी नहीं है। ग्रामीण इसे आश्चर्य मान रहे हैं।

loksabha election banner

शमसाबाद के ऊंचा गांव में 15 वर्षीय पूनम पुत्र लखपत शनिवार शाम साढ़े छह बजे भाई के लिए तंबाकू लेने दुकान पर गई थी। इसके बाद वापस नहीं आई। देर रात तक जब वह वापस नहीं आई तो स्वजन ने तलाश शुरू की। काफी देर तक तलाश के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला तो उन्होंने थाने जाकर पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस की तीन टीमें तलाश में लगीं। एक टीम गांव के आसपास के कुओं में किशोरी की तलाश कर रही थी। दूसरी टीम गांव के पास की नहर में तलाश को चली गई। वहीं एक टीम दुकान के आसपास के इलाके में किशोरी की तलाश कर रही थी। रविवार को पूरे दिन किशोरी की तलाश हुई। मगर, उसका कोई सुराग नहीं मिला। रात 12 बजे पुलिस की एक टीम किशोरी के घर और दुकान के बीच के कुएं में टार्च से उसे देखने पहुंची। किशोरी केा हाथ टार्च की रोशनी में पुलिस को दिखा। इसके बाद स्वजन ने उसको आवाज दी। किशोरी अधिक बोल नहीं पा रही थी। पुलिस ने रस्सी से छोटी चारपाई को बांधकर कुएं में फंसा दिया। रात 12.40 बजे उसको कुएं से बाहर निकाल लिया। किशोरी तीस घंटे तक कुएं में रहीं। कुआं काफी समय से सूखा हुआ था। इसकी गहराई 80 से 90 फीट है। ग्रामीणों का कहना था कि उन्होंने कई बार सांप इस कुएं में देखे। मगर, किशोरी को सकुशल देखकर उन्हें आश्चर्य हो रहा था। कुएं में गिरने से भी उसके कोई चोट नहीं आई। इस घटना को लेकर आसपास के गांवों में भी चर्चाएं हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.