Move to Jagran APP

Kidnapping Case: एडीजी कानून व्यवस्था ने आइजी से मांगी रिपोर्ट Agra News

मथुरा में डॉक्टर के अपहर्ताओं को पकड़कर थाने से छोडऩे का मामला। दैनिक जागरण में मामला उठने के बाद एडीजी जोन ने एसएसपी से तीन दिन में मांगी रिपोर्ट।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 08:49 AM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 08:49 AM (IST)
Kidnapping Case: एडीजी कानून व्यवस्था ने आइजी से मांगी रिपोर्ट Agra News
Kidnapping Case: एडीजी कानून व्यवस्था ने आइजी से मांगी रिपोर्ट Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। मथुरा में डॉक्टर का अपहरण करने वाले बदमाशों से पुलिस की वसूली सुर्खियों में है। बुधवार को मामला लखनऊ तक पहुंच गया। इसके बाद एडीजी कानून व्यवस्था पीवी रामा शास्त्री ने पूरे प्रकरण पर आइजी ए सतीश गणेश से रिपोर्ट मांगी है।

loksabha election banner

मथुरा के एक अस्थि रोग विशेषज्ञ को जनवरी में बदमाशों ने अगवा कर 55 लाख की फिरौती वसूली थी। पुलिस ने बदमाशों को पकड़कर यह रकम वापस ले ली और उन्हें छोड़ दिया। इसके बाद उच्च अधिकारियों ने एसएसपी मथुरा से इस मामले पर आख्या मांगी थी। दैनिक जागरण में पुलिस की यह काली करतूत उजागर होने के बाद खलबली मच गई। इस पर लखनऊ से पुलिस के अधिकारियों ने संज्ञान ले लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एडीजी कानून व्यवस्था पीवी रामा शास्त्री ने बुधवार को आइजी को जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने तीन दिन में प्रकरण की रिपोर्ट आइजी से मांगी है। उधर, एडीजी जोन अजय आनंद ने भी सख्त रुख अपनाया है। उन्होंने सीधे एसएसपी मथुरा शलभ माथुर को पत्र भेजकर तीन दिन में आख्या मांगी है। इस रिपोर्ट के आधार पर कइयों पर कार्रवाई होना तय माना जा रहा है।

अभी तक नहीं मिला जवाब

आइजी ए सतीश गणेश ने मामला जानकारी में आने के बाद पांच दिन पहले एसएसपी मथुरा को पत्र भेजा था। उन्होंने इस घटना के बारे में जानकारी मांगी थी। अभी तक इसका जवाब नहीं आया है।

इस मामले में एसएसपी मथुरा को पत्र भेजा है। तीन दिन में इस प्रकरण पर आख्या मांगी है।

अजय आनंद, एडीजी जोन

एडीजी कानून व्यवस्था द्वारा जांच के निर्देश दिए गए हैं। मामले की सभी पहलुओं पर जांच के बाद आख्या दी जाएगी।

ए सतीश गणेश, आइजी रेंज  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.