Move to Jagran APP

शॉर्ट फिल्म के लिए ताजनगरी की लोकेशंस पर शूट करेंगे एक्टर डायरेक्टर विनायक वीर

आगरा की कुछ लोकेशंस पर शूटिंग शुरू होने जा रही है। इसके लिए उन्होंने शूटिंग लोकेशन को चिन्हित भी कर लिया है और आने वाले कुछ दिनों में शूटिंग शुरू हो जाएगी। उन्होंने बताया कि आगरा में एक से बढ़कर एक बेहतरीन लोकेशन है जहां शूट हो सकते हैं।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 08 Oct 2021 06:15 PM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 06:15 PM (IST)
शॉर्ट फिल्म के लिए ताजनगरी की लोकेशंस पर शूट करेंगे एक्टर डायरेक्टर विनायक वीर
फिल्‍म डायरेक्‍टर विनायक वीर आगरा में शूटिंग शुरू करने जा रहे हैंं।

आगरा, जागरण संवाददाता। मशहूर फिल्म डायरेक्टर और एक्टर विनायक वीर अपने आने वाली शॉर्ट फिल्म के लिए आगरा की कुछ लोकेशंस पर शूटिंग करेंगे। इसके लिए उन्होंने शूटिंग लोकेशन को चिन्हित भी कर लिया है और आने वाले कुछ दिनों में शूटिंग शुरू हो जाएगी। उन्होंने बताया कि आगरा में एक से बढ़कर एक बेहतरीन लोकेशन है, जहां शूट हो सकते हैं।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश में शूटिंग का अपना अलग मजा

विनायक के पिता प्रयागराज में ही एक सीनियर आईएएस अफसर हैं। उन्होंने बताया कि मेरा जन्म उत्तर प्रदेश में ही हुआ है और मैं यह अच्छे से समझता हूं कि अगर एक डायरेक्टर को अपनी फिल्म यहां शूट करनी है तो उसे यहां के संसाधनों का किस तरह इस्तेमाल करना है। इसीलिए मेरी ज्यादातर फिल्मों को उत्तर प्रदेश में ही फिल्माया गया है। गौरतलब है कि विनायक कई बड़े टीवी सीरियल्स में भी आ चुके हैं।

कोविड टाइम में फैंस की हेल्थ कोचिंग

उन्होंने बताया कि जब कोरोना महामारी अपने चरम पर थी और सभी लोग अपने घर में कैद थे तो उन्होंने हेल्थ कोच के रूप में सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को बेहतरीन फिटनेस के टिप्स दिए। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से इस कठिन समय में भी अपने फैंस को प्रेरित किया है। विनायक ने बताया कि आगरा समेत कई दूसरे जिलों में भी उनकी फिल्म की शूटिंग होनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.