आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा-अलीगढ़ रोड पर खंदाैली के गांव बास जोखी में गुरुवार तड़के शौच के लिए गए युवक पर अज्ञात लोगों ने तेजाब फेंक दिया है। गंभीर जली हालत में युवक के घर लौटने पर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मौके पर पहुंच गयी। मामले की छानबीन कर रही है।

घटना सुबह सात बजे की है। बास जोखी निवासी पूरन सिंह 22 वर्ष पुत्र अशोक कुमार घर से शौच जाने की कहकर निकला था। करीब आधा घंटे बाद वह घर लौटा तो बुरी तरह से जला हुआ था। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। युवक की हालत देख परिवार में कोहराम मच गया। स्वजन ने आनन-फानन में एंबुलेंस बुलाकर पूरन को अस्पताल भेजा। मामले की जानकारी होने पर पुलिस भी पहुंच गयी।

स्वजन से जानकारी करने पर उन्होंने प़ुलिस को बताया कि पूरन सिंह नशे का आदी है। पिता ने पुलिस को बताया कि इसके चलते इसे रस्सी से बांध कर रखा था। गुुरुवार की सुबह साढ़े चार बजे पूरन की रस्सी खोली थी। वह शौच के लिए गया था। पिता का आरोप है कि किसी ने गांव के बाहर तेजाब डालकर जला दिया। हालांकि स्वजन गांव में अपनी किसी से रंजिश नहीं बता सके हैं। पुृलिस का कहना है कि युवक के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। उस पर तेजाब किसने और क्यों फेंका है। स्वजन के अलावा ग्रामीणों से भी जानकारी करने का प्रयास किया जा रहा है।   

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस