Move to Jagran APP

Accident on Agra Lucknow Expressway खड़े ट्रोला में घुसी कार, महिला समेत तीन की मौत

Accident on Agra Lucknow Expressway फतेहाबाद क्षेत्र में माइल स्टोन 29 के पा हुआ हादसा खिड़की काटकर निकाले शव। हादसे में घायल युवक की हालत गंभीर हरदोई से आगरा आ रहा था परिवार।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 01:34 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 01:34 PM (IST)
Accident on Agra Lucknow Expressway खड़े ट्रोला में घुसी कार, महिला समेत तीन की मौत
Accident on Agra Lucknow Expressway खड़े ट्रोला में घुसी कार, महिला समेत तीन की मौत

आगरा, जागरण संवाददाता। बुधवार का दिन सड़क हादसों को लेकर आया है। सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए भीषण हादसे के बाद अब आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा हो गया है। बेकाबू कार खड़े ट्रोला में जा घुसी। कार सवार तीन लोगों की मौक पर ही मौत हो चुकी है। एक की हालत गंभीर बता रहे हैं। हादसा फतेहाबाद क्षेत्र में हुआ है। कार का रजिस्ट्रेशन सीतापुर जिले का बताया जा रहा है।   

loksabha election banner

हरदोई से कार से आगरा आ रहे परिवार की कार लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फतेहाबाद क्षेत्र में खड़े ट्रोला में जा घुसी। भीषण हादसे में पति-पत्नी और चालक की मौत हो गई। जबकि भतीजे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा फतेहाबाद क्षेत्र में माइल स्टोन 29 पर दोपहर 12 बजे हुआ। लखनऊ की ओर से आ रही मारुति 800 कार बेकाबू होकर रोड किनारे खड़े ट्रोला में पीछे से जा घुसी। इसके बाद कार ट्रक के नीचे ही फंसी रह गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सीओ फतेहाबाद विकास जायसवाल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने गैस कटर से खिड़कियां कटवाकर कार में फंसे लोगों को निकलवाया। इनमें से महिला समेत तीन की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल अवस्था में 18 वर्षीय युवक को एसएन इमरजेंसी भेज दिया। जेब से मिले आधार कार्ड से शिनाख्त हुई। कार में सवार हरदोई के उधरनपुर निवासी राममोहन दीक्षित, उनकी पत्नी गुड्डी और कार चलाकर लाए सीता पुर निवासी चालक रामू की मौत हो गई। जबकि उनका भतीजा पुष्कर घायल है । पुष्कर रिश्तेदार एत्माद्​दौला के कालिंदी विहार में रहते हैं। कालिंदी विहार निवासी राजेश मिश्रा एसएन इमरजेंसी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि पूरा परिवार उनके घर ही आ रहा था। पुलिस ने सीतापुर और हरदोई में भी पुलिस को हादसे की सूचना दे दी है। कार सीतापुर के सिंधौली निवासी नरेश चंद्र के नाम पंजीकृत है। राजेश मिश्रा ने बताया कि राममोहन दीक्षित ने उनसे कार खरीद ली थी। अभी अपने नाम नहीं कराई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.