आगरा(जेएनएन): आगरा- कानपुर हाइवे पर मंगलवार सुबह भीषण हादसा हो गया। आगरा से कानपुर जा रही रोडवेज बस खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोर की थी कि दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और करीब एक दर्जन से अधिक घायल हो गए।

घटना मंगलवार सुबह की है। अकबरपुर थाना क्षेत्र के बारा के पास हाइवे पर आगरा से कानपुर जा रही बस खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे की भीषणता बस की हालत देख कर ही पता चल रही थी। बस का आगे का हिस्सा टक्कर से बीच में से चिर गया था। हादसे में सबसे ज्यादा चोट आगे बैठे यात्रियों को ही आई। दुर्घटना के कारण का अब तक पता नहीं चल सका है।

बस में कानपुर, आगरा और चित्रकूट के यात्री सवार थे, जिनमें से परिचालक काकादेव कानपुर निवासी दयानंद (35) और यात्री शहीद नगर आगरा निवासी सुरेशचंद्र (60) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 यात्री घायल हो गए। बस और ट्रक की टक्कर होने पर तेज आवाज हुई। आसपास के लोगों ने जैसे ही हादसा होते देखा तो यात्रियों की मदद के लिए मौके पर दौड़ पड़े।

इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से निकाला। इसके बाद घायलों को कानपुर के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया।

दुर्घटना में घायल यात्री:

समोला सोनी, रायबरेली निवासी राजेन्द, नवाबगंज कानपुर निवासी जीतू कुमार, कैलाश नगर पलवल हरियाणा निवासी प्रेमचंद्र, उनकी पत्‍‌नी सीमा और पुत्री दीपशिखा, शहीद नगर आगरा निवासी रॉकी, लोहामंडी आगरा निवासी धमेंद्र, चित्रकूट निवासी श्रीकांत, रावतपुर कानपुर निवासी हिमांशु, किदवई नगर कानपुर निवासी राहुल राज, नवाबगंज कानपुर निवासी अनूप त्रिवेदी, फतेहपुर सीकरी निवासी अत्तो हादसे में घायल हो गए।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस