Move to Jagran APP

मथुरा में स्कूली बच्चों से भरी क्वालिस डिवाइडर से टकराई

क्वालिस में थे 22 स्कूली बच्चे सवार। दस हुए घायल।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Jul 2018 01:14 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jul 2018 02:00 PM (IST)
मथुरा में स्कूली बच्चों से भरी क्वालिस डिवाइडर से टकराई
मथुरा में स्कूली बच्चों से भरी क्वालिस डिवाइडर से टकराई

आगरा(जागरण संवाददाता): मथुरा जिले के कोसीकला में स्कूली बच्चों से भरी क्वालिस डिवाइडर से टकराकर गड्डे में गिर गई। हादसे में दस बच्चे घायल हो गए। अभिभावकों को हादसे की जानकारी जैसे ही हुई तो खलबली मच गई। हालांकि घायल बच्चों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

loksabha election banner

घटना बुधवार सुबह की है। स्कूली बच्चों को ले जा रही अमेरिकन किड्स स्कूल की क्वालिस का टायर फट रास्ते में फट गया। कार अनियंत्रित होकर पानी से भरे गड्डे में जा गिरी। क्वालिस में स्कूल के 22 बच्चे भरे हुए थे। घटना के बाद कोहराम मच गया। राहगीरों की सूचना पर समीप की खड़े डायल 100 के पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचकर पुलिसकर्मियों एवं राहगीरों ने गड्डे में फंसे बच्चों को जैसे- तैसे बाहर निकाला। इस दुर्घटना में कशिश, चंचल, भावना, मनोज, कोमल, राधा, नैतिक, मानवेंद्र, अंकित, नमन और रौनक घायल हो गए। यह सभी बच्चे तीन से दस वर्ष तक उम्र के हैं। घटना के बाद घायल बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस की मदद से बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। तीन छोटे बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं। एक बच्चे के हाथ में फ्रैक्चर हुआ है जबकि अन्य सभी बच्चे सकुशल हैं। मामले को लेकर एसएसपी ने घटना की जानकारी ली है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर क्वालिस को अपने कब्जे में ले लिया। एसएसपी ने आरोपी स्कूल अमेरिकन किड्स के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि मामले में पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

घटना के बाद बच्चों के चेहरे पर खौफ साफ देखा जा रहा था। जिस गड्डे में क्वालिस गिरी वो पानी से लबालब भरा था। गनीमत ये रही कि बच्चे गड्डे में नहीं गिरे और बाहर निकाल लिये गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.