आगरा, जेएनएन। अागरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार की सुबह घने कोहरा दुर्घटना का सबब बन गया। बिहार से सवारियों को लेकर गुरुग्राम जा रही बस कोहरे के चलते आगे जा रहे ट्रक से टकराने के बाद अनियंत्रित हो गई। डिवाइडर को तोड़़कर बस एक्सप्रेस वे के किनारे 25 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई। बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने से उसके चालक की मौत हो गई। पांच सवारियां घायल हो गईं। इसी दौरान पीछे से आती तेज रफ्तार कार भी डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त होने से उसमें सवार दो लोग घायल हो गए।

आगरा लखनऊ और यमुना एक्‍सप्रेस वे पर शनिवार रात से जबरदस्‍त कोहरे के चलते दृश्‍यता शून्‍य है। एक कदम आगे की भी स्थिति नजर नहीं आ रही है। इसी के चलते लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर ये दुर्घटना रविवार की सुबह करीब 9.45 बजे हुई। बिहार के मधुबनी से जय मां सखराबाली टूर एंड ट्रैवल्स की बस शनिवार की सुबह गुरुग्राम से सवारियां लेकर रवाना हुई थी। बस में 38 सवारियां थीं। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तीन किलाेमीटर आगे डौकी क्षेत्र बस चालक जा रहे ट्रक को घने कोहरे के चलते नहीं देख सकी। ट्रक से टकराने के बाद बस अनियंत्रित हो गई। वह डिवाइडर को तोड़ते हुए एक्सप्रेस वे के किनारे 25 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई। उसमें बैठी सवारियों में चीख-पुकार मच गई। इसी दौरान पीछे से आती कार भी डिवाइडर से टकरा गई।  

राहगीरों ने 112 नंबर पर दुर्घटना की सूचना दी। एसपी ग्रामीण के.वेंकट अशोक, सीओ बीएस वीर कुमार के साथ कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। पुलिस ने केबिन में फंसे चालक और सवारियों को बाहर निकाला। घायल पांच सवारियों और चालक को पास के अस्पताल में भेजा। एसपी ग्रामीण ने बताया दुर्घटना में बस चालक रामनाथ की मौत हो गई। घायल सवारियों रवि पुत्र दलपत सिंह, विवेक पुत्र शिवलखन निवासी डोडकिया जिला रीभा समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021