Move to Jagran APP

करवाचौथ का खाना बन गया मुसीबत, पूरा परिवार हुआ फूड प्‍वॉइजनिंग का शिकार Agra News

कढ़ी चावल खाकर परिवार के लाेगों को होने लगी उल्टियां। सुबह तक सब रहे बेहोश।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 01:04 PM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 06:54 PM (IST)
करवाचौथ का खाना बन गया मुसीबत, पूरा परिवार हुआ फूड प्‍वॉइजनिंग का शिकार Agra News
करवाचौथ का खाना बन गया मुसीबत, पूरा परिवार हुआ फूड प्‍वॉइजनिंग का शिकार Agra News

आगरा, जेएनएन। रात के समय करवा चौथ के खाने में कढ़ी चावल खाना एक परिवार के लिए मुसीबत बन गया। परिवार के पांच सदस्‍य फूड पॉइ‍जनिंग का शिकार हो गए। सुबह जब परिवार के मुखिया ने अन्‍य सदस्‍यों को बेहोशी की हालत में देखा तो जानकारी हुई।

loksabha election banner

दरअसल फीरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में करवाचौथ व्रत के दौरान खाना खाने से एक पूरा परिवार फूड पॉइजन का शिकार हो गया। परिवार के छह लोगों का इलाज घर पर ही चल रहा है। घटना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खेड़ा की है। जहां रामवीर सिंह पुत्र दीवान सिंह के परिवार की महिलाओं ने गुरुवार को करवा चौथ का व्रत रखा था। इनमें सतीश पुत्र रामवीर सिंह, मंजू देवी पत्नी सतीश, आरती पुत्री सतीश, पूजा पुत्री सतीश, रिसी पुत्र रामवीर सिंह ने रात्रि 10 बजे के करीब चावल, कड़ी व अन्य चीजें खा लींं। खाना खाने के कुछ समय बाद कुछ सदस्य बेहोश हो गये और कुछ को उल्टियां होना शुरू हो गई। सुबह होने पर रामवीर सिंह ने अन्‍य सदस्‍यों को बेहोशी की हालत में देखा तो आसपास के लोगों को जानकारी दी। आनन-फानन में आसपास के लोग डॉक्टर को बुला कर लाए जहां उनका उपचार जारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.