Move to Jagran APP

आगरा में छह वर्ष से युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था दोस्त, मुकदमा दर्ज

अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल। पांच लाख रुपये के गहने छीनने का आरोप। कई सितारा होटलों में भी युवती को ले जाकर आरोपित ने किया दुष्कर्म। युवक और उसके स्वजन के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट दुष्कर्म मारपीट रंगदारी वसूलने व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

By Nirlosh KumarEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 02:41 PM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 02:41 PM (IST)
आगरा में छह वर्ष से युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था दोस्त, मुकदमा दर्ज
थाना एमएम गेट में युवती ने दर्ज कराया है युवक व स्वजन के खिलाफ मुकदमा

आगरा, जागरण संवाददाता। अनुसूचित जाति की युवती को एक अल्पसंख्यक युवक ने दोस्ती के जाल में फंसा लिया। युवक ने उससे दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वह ब्लैकमेल कर छह वर्ष तक शारीरिक शोषण करता रहा। पीड़िता से आरोपित ने पांच लाख रुपये कीमत के गहने छीन लिए। अब युवती ने आरोपित युवक और उसके स्वजन के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट, दुष्कर्म, मारपीट, रंगदारी वसूलने व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

एमएम गेट थाने में पीड़िता ने शाहगंज निवासी शाकिर अहमद, उसके पिता अबरार, बड़े भाइयों और मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपित कपड़ा व्यापारी है। मुकदमे के अनुसार, पीड़िता की पहचान वर्ष 2015 में पढ़ाई के दौरान अल्पसंख्यक युवक से हुई थी। उसका घर आना-जाना शुरू हो गया। इसके बाद आरोपित ने उससे दुष्कर्म कर वीडियो बना ली। उसे धमकी दी कि घरवालों से शिकायत करने पर वीडियो वायरल कर देगा। इससे डरकर युवती खामोश रही। आरोपित ने इसी खामोशी का फायदा उठाया। उसे सितारा होटलों में ले जाने लगा। वह उसका शरीरिक शोषण करता रहा। युवती ने आरोपित से पीछा छुड़ाने का प्रयास किया। वह आरोपित से पीछा छुड़ाना चाहती थी। कई बार उससे दूर होने का प्रयास किया, लेकिन आरोपित ने धमकाकर रोक लिया। शाकिर ने युवती से दस लाख रुपये की मांग की। इन्कार करने पर उसने दोस्तों के साथ संबंध बनाने को कहा। बाद में वह युवती से पांच लाख रुपये के गहने छीनकर ले गया। पीड़िता ने शाकिर के स्वजन से शिकायत की, लेकिन उन्होंने भी पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी।

इंस्पेक्टर एमएम गेट अवधेश अवस्थी ने बताया कि शाकिर अहमद और उसके स्वजन के खिलाफ युवती की तहरीर पर दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने, एससी-एसटी एक्ट और रंगदारी वसूलने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। उसके बाद साक्ष्यों के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। प्रारंभिक छानबीन में यह साफ हो गया है कि आरोपित की युवती से दोस्ती थी। युवती ने मुकदमे में कई होटलों का जिक्र किया है। आरोपित उसे वहां ले जाता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.