आगरा, जागरण संवाददाता: गठीले बदन और उस पर सिक्स पैक एब्स का जलवा। ताज महोत्सव के अंतर्गत सूरसदन के मंच पर गुरुवार की शाम यही नजारा दिखाई दिया। मौका था, आगरा पुलिस की ओर से आयोजित बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता मिस्टर आगरा 2012 का। जिसमें पंकज गूजर ओवरऑल चैंपियन बने।

ताजनगरी के कोने-कोने से करीब 65 युवकों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अपने आकर्षक शरीर का प्रदर्शन किया। आठ भारवर्गो में आयोजित इस प्रतियोगिता का शुभारंभ नवागत एसएसपी सुनीलचंद्र बाजपेई ने किया। मुख्य अतिथि के रूप में कमिश्नर अमृत अभिजात ने शिरकत की, जबकि विशिष्ट अतिथि बॉडीबिल्डिंग के भीष्म पितामह की पदवी से अलंकृत मुख्तार अजीम रहे। पुलिस मार्डन पब्लिक स्कूल के बच्चों ने गणेश वंदना से समां बांध दिया। अंडर 50 से लेकर 80 प्लस किग्रा भारवर्गो में अजय नागर, दुर्गेश, गौरीशंकर, रविकुमार, विवेक, पंकज, सोनू और रिषि विजेता रहे। इस दौरान मिस्टर इंडिया अमित चौधरी ने भी गेस्ट पोज दिया। जिसे देखकर दर्शक झूम उठे।

इसके बाद बेस्ट पोजर, बेस्ट मसलमैन और मिस्टर आगरा के लिए मुकाबला शुरू हुआ। कई राउंड में प्रदर्शन के बाद गौरीशंकर को बेस्ट पोजर और सोनू उस्मानी को मसलमैन चुना गया। जबकि पंकज मिस्टर आगरा बने। एसएसपी, एसपी सिटी अशोक प्रसाद और मुख्तार अजीम ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। निर्णायकों की भूमिका जुगल धवन, वशी खान, हरदीप सिंह, जेपी कश्यप और शिराज खान ने निभाई। प्रतियोगिता का संयोजन सीओ सदर रोहित मिश्रा ने किया। आयोजन में एसपी ट्रैफिक आरपी सिंह, एसपी पूर्वी बलवंत राय, सीओ विजय कपिल समेत अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर