Move to Jagran APP

Facebook पर दोस्ती सुंदर युवती से लेकिन जब हुई मुलाकात तो खुली पोल, बड़ी दिलचस्प है ये खबर

मुलाकात को आयी 65 साल की महिला का फेसबुक दोस्त पर हमला। सिकंदरा के गुरु के ताल की घटना वृद्धा ने सिर पर हथौड़ी से किए प्रहार। फेसबुक पर हुई थी दोस्ती महिला ने प्रोफाइल पर लगा रखी थी युवती की फोटो।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 02:07 PM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 02:07 PM (IST)
Facebook पर दोस्ती सुंदर युवती से लेकिन जब हुई मुलाकात तो खुली पोल, बड़ी दिलचस्प है ये खबर
मुलाकात को आयी 65 साल की महिला का फेसबुक दोस्त पर हमला।

आगरा, जागरण संवाददाता। फेसबुक पर सुंदर युवती प्रोफाइल देखकर युवक उससे दोस्ती कर ली। कई महीने तक चैटिंग के बाद उसे सोमवार को मुलाकात के लिए बुलाया। सुंदर युवती की जगह अपने सामने 65 साल की वृद्धा को देखा तो होश उड़ गए। युवक ने उससे बात करने की जगह टालना चाहा। यह बात बुजुर्ग फेसबुक महिला दोस्त को बुरी लग गयी। उसने सिकंदरा हाईवे पर गुुरु का ताल पर युवक के सिर पर हथौड़ी से प्रहार करके उसे लहूलुहान कर दिया। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहीं फेसबुक दोस्त को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर सिकंदरा अरविंद कुमार ने बताया मथुरा का रहने वाले देवेंद्र, न्यू आगरा बाईपास स्थित एक अस्पताल में कर्मचारी है। कुछ महीने पहले उसकी दोस्ती फेसबुक पर एक सुंदर प्रोफाइल वाली ग्वालियर की युवती से हुई। फेसबुक फ्रैंड ने देवेंद्र की फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली। दोनों एक-दूसरे से चैट करने लगे। उन्होंने मोबाइल नंबर लेकर वाट्सएप चैटिंग शुरू कर दी। देवेंद्र ने फेसबुक दोस्त से मुलाकात करने की कहा। उसने सोमवार की रात को देवेंद्र को मुलाकात करने के लिए टीपी नगर में अंतरराज्यीय बस अड्डे पर बुलाया था। रात साढे नौ बजे देवेंद्र वहां पहुंच गया। फेसबुक दोस्त उसके सामने आयी तो वह युवती की जगह 65 साल की बुजुर्ग महिला थी। यह देखकर देवेंद्र का उसके प्रति व्यवहार बदल गया।

उसका व्यवहार वृद्धा को बुरा लग गया। उसने देवेंद्र से कहाकि वह उसे सिकंदरा हाईवे पर कुछ दूर तक छोड़ दे। देवेंद्र फेसबुक दोस्त को बाइक पर लेकर आ रहा था। सिकंदरा गुरु का ताल पर महिला ने अपने पर्स से हथौड़ी निकालकर उसके सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिया। वह बाइक रोककर खुद को वृद्धा से बचाने का प्रयास करने लगा। मगर, वृद्धा ने उसके सिर पर कई प्रहार करके लहूलुहान कर दिया। इससे हाईवे पर लाेगों की भीड़ जुट गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्धा को हिरासत में ले लिया, जबकि देवेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया। वृद्धा के पर्स से पुलिस को मिर्ची पाउडर भी मिला। इंस्पेक्टर ने बताया मामला फेसबुक पर दोस्ती का है। देवेंद्र की हालत स्थिर है, उसके तहरीर देने पर मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.