Move to Jagran APP

आगरा में राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना में कर्मचारी चयन आयोग की अभ्यर्थी की मौत, तीन घायल

एत्मादपुर के छलेसर पर हुआ हादसा नगला रामबख्श परीक्षा देने आ रहे थे अभ्यर्थी। अज्ञात वाहन ने आटो में पीछे से मारी टक्कर अलीगढ़ की रहने वाली थी महिला अभ्यर्थी। जिससे आटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। उसमें बैठी चारों सवारियां आटो में फंस गईं।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 03:36 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 03:36 PM (IST)
आगरा में राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना में कर्मचारी चयन आयोग की अभ्यर्थी की मौत, तीन घायल
आगरा कानपुर हाईवे पर छलेसर पर दुर्घटनाग्रस्‍त ऑटो।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के एत्मादपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार की सुबह हुई दुर्घटना में कर्मचारी चयन आयोग की एक अभ्यर्थी की मौत हो गई। जबकि दो अभ्यर्थी समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राजमार्ग पर छलेसर में अभ्यर्थियों को लेकर आते आटो में पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। मृत अभ्यर्थी अलीगढ़ की रहने वाली थी।

loksabha election banner

घटना गुरुवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे की है। अलीगढ़ के पिपली निवासी ऋतु शर्मा पुत्री राकेश शर्मा की एत्मादपुर के नगला  नगला रामबख्श स्थित एक कालेज पर सुबह की पाली में कर्मचारी चयन आयोग (जीडी) परीक्षा थी। वह अलीगढ़ से रामबाग तक बस से आई थीं। वह रामबाग से नगला रामबख्श स्थित कालेज तक आने के लिए आटो में सवार हुईं। आटो में सुमित निवासी धनौली मलपुरा और प्रशांत शर्मा पुत्र नरेंद्र शर्मा निवासी रोहता सदर भी सवार थे। सुमित और मनीष भी कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा देने उसी कालेज आ रहे थे। सुमित के साथ उनके पिता मनीष कुमार भी थे।  

एत्मादपुर में छलेसर पर उनके आटो में पीछे से आते तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे आटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। उसमें बैठी चारों सवारियां आटो में फंस गईं। मौके पर जुटे राहगीरों ने चारों सवारियों को किसी तरह बाहर निकाला। दुर्घटना में ऋतु शर्मा की मौके पर मौत हो गई। जबकि घायल तीनों सवारियों काे अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने अभ्यर्थी ऋतु शर्मा के पास मिले प्रवेश पत्र व आधार कार्ड से उसकी पहचान की। दुर्घटना में उनकी मौत की जानकारी स्वजन को दी। बेटी की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि स्वजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.