आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा- शमसाबाद रेड पर इनर रिंग रोड के फ्लाइओवर का निर्माण कार्य किया जाना है। कार्य के दौरान निर्माण एवं अन्य उपकरण लाए जा रहे हैं। इसको देखते हुए रोड पर रविवार से शमसाबाद रोड पर ट्रैफिक डायवर्जन प्लान लागू कर दिया गया है। 28 दिसंबर तक यही व्यवस्था रहेगी।

इनर रिंग रोड फेस टू का निर्माण चल रहा है। इसमें शमसाबाद रोड बीच में पड़ता है। इस रोड पर फ्लाइओवर का निर्माण होना है। रविवार से इसका निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। इसलिए इस रोड पर सीधे वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित कर दिया गया है। इस रोड पर ट्रैफिक का प्रेशर रहता है। इसको देखते हुए इस रोड से गुजरने वाले ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है। एसपी यातायात के मुताबिक, शहर से शमसाबाद की तरफ जाने वाले सभी वाहन निर्माणाधीन फ्लाइओवर के पास से बायें मुड़कर इनर रिंग रोड के अंडरपास के नीचे से होकर पुन: शमसाबाद रोड से होकर जा सकेंगे। शमसाबाद से शहर की तरफ आने वाले वाहन निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास से दाहिने मुड़कर इनर रिंग रोड के अंडरपास के नीचे से होकर पुन: शमसाबाद मार्ग पर आकर जा सकेंगे। 28 दिसंबर तक फ्लाइओवर का निर्माण पूरा होने की उम्मीद है। इसलिए पुलिस ने यह व्यवस्था 28 दिसंबर तक के लिए की गई है। इसके बाद फिर से पहले जैसी व्यवस्था चालू हो जाएगी।

फतेहाबाद रोड से कनैक्ट होगा ग्वालियर रोड

फ्लाइओवर का निर्माण होने के बाद इनर रिंग रोड के माध्यम से फतेहाबाद रोड, शमसाबाद रोड और ग्वालियर रोड आपस में कनैक्ट हो जाएंगे। इसके बाद शहर में बिना अंदर आए लोग एक रोड से दूसरे तक पहुंच सकेंगे। इसमें समय भी कम लगेगा। 

Edited By: Tanu Gupta