Move to Jagran APP

16 घंटे की लापरवाही जनता पर पड़ रही भारी, आगरा के हाईवे से अभी तक नहीं हटाया गया दुर्घटनाग्रस्त LPG Capsule

मथुरा की ओर से आ रहा एलपीजी कैप्सूल आइएसबीटी के निर्माणाधीन ओवर ब्रिज के पास अनियंत्रित हो गया था। वह आगरा- फीरोजाबाद लेन पर बने डिवाइडर से टकरा गया। जिससे कैप्सूल का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 05:05 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 05:05 PM (IST)
16 घंटे की लापरवाही जनता पर पड़ रही भारी, आगरा के हाईवे से अभी तक नहीं हटाया गया दुर्घटनाग्रस्त LPG Capsule
हाईवे पर आइएसबीटी निर्माणाधीन ओवर ब्रिज के पास डिवाइडर पर चढ़ा एलपीजी कैप्सूल।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में हाईवे पर वाहन पिछली रात से रेंग रेंग कर चलने को मजबूर हैं। लेकिन प्रशासन है कि इस ओर आंखें मूंदे हुए है। हाईवे पर एलपीजी कैप्सूल को दुर्घटनाग्रस्त हुए 16 घंटे से अधिक का समय गुजर चुका है। लेकिन कैप्सूल जहां का तहां खड़ा हुआ है। अभी तक प्रशासन ने उसे हटवाने की सुध नहीं ली है। शहर की सड़कों को गड्ढों से मुक्ति नहीं मिल पा रही है वहीं जाम की समस्या भी जस की तस बनी हुइ है। अब एेसे में एक नइ मुसीबत से और शहर के लोगों को बीती रात से सामना करना पड़ रहा है। लेकिन 16 घंटे से अधिक समय की ये लापरवाही आम जनमानस पर भारी पड़ रही है। सर्विस रोड पर लोग घंटों में जाम में फंसकर निकल रहे हैं।   

loksabha election banner

बता दें कि न्यू आगरा में खंदारी हाईवे पर मंगलवार की देर रात एलपीजी कैप्सूल अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया था। जिससे हाईवे पर जाम लग गया। घटना मंगलवार की रात 11:45 बजे की है। मथुरा की ओर से आ रहा एलपीजी कैप्सूल आइएसबीटी के निर्माणाधीन ओवर ब्रिज के पास अनियंत्रित हो गया था। वह आगरा- फीरोजाबाद लेन पर बने डिवाइडर से टकरा गया। जिससे कैप्सूल का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कैप्सूल में गैस भरी होने के चलते चालक ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी थी। इस दौरान हाईवे पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। पुलिस ने एलपीजी कैप्सूल को क्रेन की मदद से हटाने का काम शुरू किया लेकिन कैप्सूल को सड़क किनारे खड़ा भर कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.