Move to Jagran APP

Encounter: आगरा में मणप्‍पुरम गोल्‍ड डकैती का एक और बदमाश गिरफ्तार, दो किलो सोना मिला

करोड़ों रुपये की डकैती में फरार चल रहा था 40 हजार का इनामी अविनाश उर्फ रेनू पंडित। सिकंदरा क्षेत्र में खड़वाई नहर के पास हुई मुठभेड़। हाथ और पैर में लगी गोली दो किलोग्राम सोने के गहने हुए बरामद। 40 हजार रुपये नकद और बाइक भी पुलिस ने की बरामद।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 08:19 AM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 08:19 AM (IST)
Encounter: आगरा में मणप्‍पुरम गोल्‍ड डकैती का एक और बदमाश गिरफ्तार, दो किलो सोना मिला
मणप्‍पुरम गोल्‍ड डकैती में शामिल वांछित रेन पंडित पुलिस मुठभेड़ में घायल हालत में।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में मणप्‍पुरम गोल्ड लोन कंपनी में करोड़ों की डकैती के मामले में फरार 40 हजार का इनामी बदमाश से सोमवार सुबह पुलिस की सिकंदरा क्षेत्र में मुठभेड़ हो गई। गोली लगने से घायल बदमाश को पुलिस ने हास्पिटल में भर्ती करा दिया है। उससे दो किलोग्राम सोने के गहने बरामद कर लिए हैं। गैंग के सरगना एक लाख रुपये के इनाम बदमाश नरेंद्र उर्फ लाला की गिरफ्तारी को अभी पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं।

loksabha election banner

कमला नगर स्थित गोल्ड लोन कंपनी में 17 जुलाई को बदमाशों ने करोड़ों की डकैती डाली थी। इसमें शामिल दो बदमाश पुलिस मुठभेढ़ में ढेर हो गए थे। उनके पांच साथियों को पुलिस जेल भेज चुकी है। फरार सरगना नरेंद्र उर्फ लाला पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था और उसके साथी अविनाश उर्फ रेनू पंडित पर 40 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। सोमवार सुबह पुलिस को रेनू पंडित के सिकंदरा क्षेत्र में मूवमेंट की खबर मिली। पुलिस टीम ने सिकंदरा के खड़वाई नहर के पास बदमाश की घेराबंदी की।उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश के गोली लग गई। इसके बाद वह रोड पर गिर पड़ा। एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि डकैती में फरार बदमाश रेनू पंडित को हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। उसके कब्जे से दो किलोग्राम सोना बरामद हो गया है। अभी गैंग के सरगना की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। बदमाश के पास से 40 हजार रुपये नकद और एक बाइक भी बरामद हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.