Move to Jagran APP

नगला दूल्हे खां मार्ग में पत्थर बने रोड़ा, गुजरना मुश्किल

जर्जर मार्ग पर पीडब्ल्यूडी ने डाल दिए पत्थर के टुकडे़ जलभराव होने और बढ़ी लोगों की मुसीबत

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 06:10 AM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 06:10 AM (IST)
नगला दूल्हे खां मार्ग में पत्थर बने रोड़ा, गुजरना मुश्किल
नगला दूल्हे खां मार्ग में पत्थर बने रोड़ा, गुजरना मुश्किल

जागरण टीम, आगरा। खेरागढ़ कस्बे को जगनेर आगरा मार्ग से जोड़ने वाला नगला दुल्हे खां मार्ग जर्जर होने से लोग परेशान हैं। पीडब्ल्यूडी की ओर से मार्ग के गढ्डे भरने लिए डाले गए पत्थरों से मुसीबत और बढ़ गई है। बारिश में जर्जर मार्ग और जलभराव के कारण मार्ग से निकलना मुश्किल हो रहा है। कई बार शिकायत के बाद भी मार्ग सही न होने से लोगों में रोष व्याप्त हो रहा है। खेरागढ़ से नगला दूल्हे खां मार्ग जगनेर की पूरी तरह से खराब होने की वजह से डुंगरवाला, कुकंडई, रसूलपुर आदि गांवों के ग्रामीणों को दिक्कत हो रही है। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत कई बार अधिकारियों से की तो पीडब्ल्यूडी विभाग ने रास्ते के गढ्डों में पत्थर डाल दिए। इससे लोगों को और परेशानी हो रही है। इस मामले में जब एसडीएम संगीता राघव से बात की गई तो कोई संतुष्टि पूर्ण जबाव नहीं मिला। सड़क जर्जर हो चुकी है बरसात के मौसम में पानी भर गया था। पीडब्ल्यूडी द्वारा सड़क पर पत्थर डलवा कर मुश्किल ओर बढ़ा दी है ।

loksabha election banner

बंटी, ग्रामीण, सड़के के हालात बेहद खराब हैं। पानी निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है। मार्ग गढ्डों में पत्थर डालकर विभाग ने रही बची कसर पूरी कर दी।

पुरुषोत्तम, ग्रामीण जर्जर सड़क से गुजरते हुए राहगीर आए दिन चोटिल हो रहे हैं। शिकायतों के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।

मातादीन, ग्रामीण रसूलपुर सड़क मार्ग से लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है। विभाग को शायद किसी बडे़ हादसे का इंतजार है। इसलिए मार्ग को सही नहीं कराया जा रहा है।

प्रमोद, ग्रामीण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.