Move to Jagran APP

Doctor Murder Case: वाराणसी में सिर में हथौड़ा मारकर डाक्‍टर की हत्या, आगरा से था गहरा नाता

Doctor Murder Case दो दशक पहले एनएएन मेड‍िकल कालेज में रही है एमबीबीएस की छात्रा पर‍िजन वाराणसी रवाना। पुल‍िस इस मामले में हत्यारोपी देवर अनिल कुमार दत्ता को हिरासत में ले लिया है। जघन्‍य हत्‍याकांड को लेकर उनका पर‍िवार आक्रोश‍ित है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 21 Jul 2021 04:06 PM (IST)Updated: Wed, 21 Jul 2021 04:06 PM (IST)
Doctor Murder Case: वाराणसी में सिर में हथौड़ा मारकर डाक्‍टर की हत्या, आगरा से था गहरा नाता
दो दशक पहले एनएएन मेड‍िकल कालेज में रही है एमबीबीएस की छात्रा, पर‍िजन।

आगरा, जागरण संवाददाता। दो दशक पहले सरोजिनी नायडू (एसएन) मेडिकल कालेज से एमबीबीएस करने वाली छात्रा डा सपना गुप्‍ता की स‍िर में हथौड़ा मारकर की हत्या कर दी गई। डा सपना ने एमबीबीएस के बाद आगरा एसएन से ही रेडियोथैरेपी में एमडी की, इसल‍िए उनका यहां व‍िशेष जुड़ाव रहा है। इस जघन्‍य हत्‍याकांड को लेकर उनका पर‍िवार आक्रोश‍ित है। इस प्रकरण की जानकारी होने के बाद इनके पर‍िजन वाराणसी रवाना हुए।

loksabha election banner

बुधवार को वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र की चंद्रिका नगर कॉलोनी स्थित दत्ता डायग्नोस्टिक सेंटर में डा सपना गुप्ता पर देवर अनिल कुमार दत्ता ने एक के बाद एक हथौड़े से कई प्रहार किए। डा सपना गुप्ता का सिर फट गया और फर्श पर खून ही खून फैल गया। डा सपना गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। पुल‍िस इस मामले में हत्यारोपी देवर अनिल कुमार दत्ता को हिरासत में ले लिया है।

इस प्रकरण की जानकारी जब नूरी दरवाजा क्षेत्र में रहने वाले उनके पर‍िजनों को हुई तो वह पुल‍िस से आवश्‍यक जानकारी लेने के बाद वाराणसी रवाना हो गए। इस मामले को लेकर डाक्‍टरों में भी आक्रोश है। डा आलोक के अनुसार सपना गुप्‍ता एसएन मेडिकल कालेज में 1990 बैच की एमबीबीएस की छात्रा रही है। यहीं पर उन्‍होंने रेडियोथैरेपी में एमडी की। कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉ सपना गुप्ता ने वाराणसी निवासी डॉ ए दत्ता से शादी की थी। उनका वाराणसी में दत्ता डायग्नोस्टिक सेंटर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.