आगरा, जेएनएन। मैनपुरी के कस्बा घिरोर के मुहला अखई में रविवार समुदाय विशेष के युवकों ने कार सवार अनुसूचित जाति के दूल्हे को पीट दिया। घटना की वजह दूल्हे की कार द्वारा आरोपितों के वाहन को साइड देने में देरी की वजह बताया जा रहा है।

रविवार रात साढ़े आठ बजे फीरोजाबाद के गांव सेलई निवासी अजीत कुमार जाटव की बरात कस्बा घिरोर के मुहल्ला अखई में आई थी। दूल्हे को लेकर कार जसराना तिराहे पर मुड़ रही थी, तभी मैनपुरी की तरफ से आ रहे छोटा हाथी सवार नहीम पुत्र अमीरुद्दीन निवासी नीली कोठी कस्बा घिरोर ने साइड मांगी। साइड में देरी होने पर नईम ने अपने अज्ञात साथियों के साथ कार सवार दूल्हे के साथ मारपीट कर दी। इसी दौरोन पीछे से आ रहे बरातियों का वाहन और स्थानीय नागरिकों को आता देख आरोपित साथियों के साथ फरार हो गया। जानकारी पर थानाध्यक्ष पहलवान सिंह मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने आरोपित के यहां दबिश दी लेकिन वे फरार हो गया। समाचार लिखे जाने कोई तहरीर थाने में नहीं दी गई थी।

ससुर पर छेड़खानी और मारपीट करने का आरोप

कुरावली क्षेत्र के एक गांव की निवासी विवाहिता ने तहरीर दी है कि रविवार सुबह उसने ससुर ने उसके साथ छेड़खानी की। विरोध करने पर उसे मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना मिलने पर विवाहिता के पिता मौके पर पहुंचे तो आरोपित ससुर ने चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई है।

घर में घुसकर मां-बेटी को मारपीट कर घायल किया

कुरावली क्षेत्र के गांव कालाखेत निवासी मंजू देवी रविवार सुबह अपने घर में थी, तभी गांव का सतेंद्र, मधु और प्रशांत वहां पहुंच गए और मंजू देवी को मारपीट कर घायल कर दिया। शोर सुनकर मंजू देवी की पुत्री वर्षा बचाने आई तो आरोपितों ने उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया।

 

Edited By: Tanu Gupta