Move to Jagran APP

No Mask No Entry: DM साहब, आगरा में तो सरकारी कार्यालयों में लोग नहीं लगा रहे हैं मास्क

No Mask No Entry एडीए कलेक्ट्रेट तहसील सदर और कमिश्नरी में बिना मास्क के घूमते रहते हैं लोग। 2 गज की शारीरिक दूरी का भी नहीं किया जा रहा है पालन। कलेक्ट्रेट व तहसील सदर में कहने के लिए हेल्पडेस्क गठित है लेकिन थर्मल स्क्रीनिंग नहीं की जा रही है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 02:08 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 02:08 PM (IST)
No Mask No Entry: DM साहब, आगरा में तो सरकारी कार्यालयों में लोग नहीं लगा रहे हैं मास्क
2 गज की शारीरिक दूरी का भी नहीं किया जा रहा है पालन।

आगरा, जागरण संवाददाता। चिराग तले अंधेरा, जी हां यह कहावत सरकारी कार्यालयों पर बिल्कुल सटीक बैठती है । पुलिस प्रशासन कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए मास्क और 2 गज के शारीरिक दूरी के पालन पर विशेष ध्यान दे रहा है लेकिन सरकारी कार्यालयों में बिना मास्क के लोग घूमते रहते हैं जिन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इन कार्यालय में प्रमुख रूप से आगरा विकास प्राधिकरण, कलेक्ट्रेट, तहसील सदर, कमिश्नरी और नगर निगम शामिल हैं।

loksabha election banner

कलेक्ट्रेट और तहसील में नहीं हो रही थर्मल स्क्रीनिंग

कलेक्ट्रेट व तहसील सदर में कहने के लिए हेल्पडेस्क गठित है लेकिन मुख्य गेट पर थर्मल स्क्रीनिंग नहीं की जा रही है वही आगरा विकास प्राधिकरण और नगर निगम में प्रवेश करने वाले हर व्यक्ति की थर्मल स्क्रीनिंग की जाती है।

हर दिन पहुंचती है भीड़

कलेक्ट्रेट में कई कार्यालय है इसके चलते हर दिन 1500 से लेकर 2000 लोगों की भीड़ पहुंचती है। वहीं नगर निगम में 1200 से लेकर 1700 लोग पहुंचते हैं। अगर तहसील सदर की बात की जाए तो लोगों की संख्या 2000 के आसपास है।

इसलिए जरूरी है मास्क पहनना

जिले में हर दिन कोविड के मरीजो की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। 400 से 450 के आसपास नए कैस रहे हैं जबकि 3 से 4 लोगों की मौत हो रही है। ऐसे में संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए सिर्फ मास्क ही ऐसा कारगर उपाय है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.