आगरा, जागरण संवाददाता। डाक्टर भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के प्रोफेसर आरके भारती पर जानलेवा हमले में वांछित तीन और आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

एत्माद्दौला क्षेत्र की कृष्णा बाग कालोनी निवासी प्रोफेसर आरके भारती 28 जून की सुबह टहलने गए थे। उन्हें बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। प्रोफेसर कई सप्ताह तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। पुलिस ने घटना का राजफाश करते हुए सुरेश बघेल निवासी नाऊ की सराय खंदौली, मोंटू निवासी टेड़ी बगिया को जेल भेजा था। इस घटना के बाद 13 अगस्त 2020 को आरके भारती के भाई हरीशंकर को भी गोली मारकर घायल कर दिया गया था।

इंस्पेक्टर एत्माद्दौला संजय कुमार त्यागी ने बताया कि प्रोफेसर पर हुए हमले में शिवम निवासी मु्ड़ी जहांगीर खंदौली, दीपक गोला निवासी नरीपुरा और बाबी निवासी श्याम विहार कालोनी का नाम भी प्रकाश में आया था। पुलिस ने तीनों आरोपिताें को जेल भेज दिया।

टक्कर से श्वान की मौत,चालक के खिलाफ मुकदमा

टेड़ी बगिया में कार ने श्वान को टक्कर मार दी। श्वान की मौत होने पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

टेड़ी बगिया निवासी विशाल शर्मा बेसहारा घूमने वाले श्वानों की देखभाल करते हैं। विशाल के अनुसार इसके चलते कई लोग उन्हें जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। विशाल का आरोप है कि आकाश गौतम ने गुरुवार की रात को जानबूझ कर श्वान को टक्कर मार दी। इसके बाद वहां से भाग गया।इससे श्वान की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इंस्पेक्टर संजय कुमार त्यागी ने बताया कि मामले में आकाश गौतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बाइक सवारों ने मोबाइल छीना

जासं, आगरा:एत्माद्दौला में भाटिया पेट्रोल पंप के पास बाइक सवारों ने युवक का मोबाइल लूट लिया। नुनिहाई निवासी गौरव शर्मा ने बताया कि वह टेड़ी बगिया में एक जूता फैक्ट्री में श्रमिक हैं। मंगलवार की रात को वह साइकिल से फैक्ट्री जा रहे थे। रास्ते में भाटिया पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार उनका मोबाइल छीनकर भाग गया। पीड़ित ने शुक्रवार को थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021