आगरा, जागरण संवाददाता। 12 मार्च को परीन मल्टीमीडिया की वेब सीरीज लव जैक्सन सोनी लिव प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। इसमें आगरा के सुनील शाक्य नजर आएंगे। इसमें सुनील विश्वविद्यालय के छात्र नेता राधे भैया का किरदार निभाएंगे।

लव जैक्सन की वेब सीरीज की शूटिंग पिछले साल लखनऊ में हुई, जिसके निर्देशक सौरभ तिवारी हैं। सुनील ने बताया कि वह पिछले आठ सालों से मुंबई में बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम कर रहे हैं। इस फिल्म से उन्होंने अभिनय की तरफ भी कदम बढ़ाया है। बता दें सुनील शाक्य ने अपनी अभिनय की बारीकियां ललित कला संस्थान से सीखी। वह डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के युवोत्सव में चयनित हुए और नार्थ जोन कल्चर फेस्टिवल में भी शामिल हुए थे। स्थानीय स्तर पर तमाम नुक्कड़ नाटक और रंगमंच में काम किया। इसके बाद उन्होंने मुंबई की डगर पकड़ ली।

अगले साल आएगी एक और फिल्म

सुनील बताते हैं कि अब उनका ध्यान अभिनय पर है। अगले साल उनकी एक और फिल्म आएगी, जिसका नाम अतिथि भूतो भव: है। उसमें उन्हें दमदार अभिनेता जैकी श्राफ के साथ काम करने का मौका मिला है। अतिथि भूतो भव: में वह विद्रोही का रोल निभाएंगे, उनके साथ प्रतीक गांधी, शरमीन सहगल आदि मुख्य भूमिका में है। उसका निर्देशन हार्दिक गज्जर ने किया है। इससे पहले मार्च 2021 से एक्सेल एंटरटेनमेंट और मग्गाफीन पिक्चर की फिल्म शर्मा जी नमकीन की शूटिंग भी करेंगे, जिसमें उनके साथ परेश रावल और जूही चावला मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता फरहान अख्तर, अभिषेक चौबे, हनी त्रेहन हैं, जबकि फिल्म निर्देशक हितेश भाटिया हैं।

छोटे से गांव से मुंबई तक का सफर

सुनील शाक्य आगरा-मथुरा हाईवे किनारे बसे अरसेना गांव के रहने वाले हैं। उनके पिता रामखिलाड़ी किसान हैं और मां गुड्डी देवी गृहणी हैं। सुनील अपने अभिनय के दम पर छोटे शहर के कलाकारों को भी पहचान मिले, ऐसे प्रयास में जुटे हैं। 

Edited By: Prateek Gupta