Move to Jagran APP

Suicide Case in Agra: आगरा में युवक ने तालाब में कूदकर जान दी, दस घंटे बाद मिला शव

Suicide Case in Agra ताजगंज थाना क्षेत्र के कहरई गांव की घटना। मंगलवार की रात को घर से चाऊमीन खाने की कहकर निकला था।दोस्तों के जानकारी देने पर पहुंचे स्वजन रात भर जुटे रहे तलाश में। तालाब से बुधवार की सुबह बरामद किया शव।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 12:33 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 12:33 PM (IST)
Suicide Case in Agra: आगरा में युवक ने तालाब में कूदकर जान दी, दस घंटे बाद मिला शव
ताजगंज थाना क्षेत्र के कहरई गांव की घटना।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के ताजगंज के कहरई गांव में युवक ने मंगलवार की रात को तालाब में छलांग लगा दी। दोस्तों की सूचना पर पहुंचे स्वजन रात भर तालाब में उसे खोजते रहे। बुधवार की सुबह दस बजे युवक का शव बरामद हो सका। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

ताजगंज के कहरई निवासी अंकित रावत (22 वर्ष) पिता राजहंस के साथ हलवाई का काम करता था। पिता ने बताया वह काम करने के साथ ही पढाई भी कर रहा था। वह दसवीं का छात्र था। परीक्षा देने की तैयारी कर रहा था। मंगलवार की रात को करीब नौ बजे वह घर से निकला था। मां मनोरमा देवी से चाऊमीन खाकर दो मिनट बाद लौटने की कहा। इसके बाद काफी देर तक नहीं लौटा तो मां को लगा कि दोस्तों में व्यस्त हो गया होगा। अभी आ जाएगा। देर रात गांव के कुछ युवक घर पहुंचे। स्वजन को बताया कि अंकित ने गांव के तालाब में छलांग लगा दी है।

पुत्र द्वारा तालाब में कूदने की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। स्वजन और गांव के लोग भागकर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने अंकित की तलाश शुरू कर दी। अंधेरा होने के चलते वह उसे नहीं तलाश सके। बुधवार की सुबह पीएसी गोताखाेरों को बुलाया गया। उन्होंने सुबह करीब दस बजे अंकित का शव बरामद किया। पिता राजहंस ने पुलिस काे बताया कि कोरोना काल के बाद से उनका काम लगभग बंद हो गया था। इसके चलते परिवार की आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। इसे लेकर अंकित तनाव में चल रहा था। परिवार के नजदीकी लोगों का कहना है कि बेरोजगारी से परेशान होकर तनाव में आने से अंकित ने तालाब में छलांग लगा दी। मामले में सीओ सदर राजीव कुमार का कहना है कि अंकित के परिवार से तथ्यों को लेकर खुदकुशी के कारणों की जांच की जाएगी।

खाने पर इंतजार करती रह गई मां

अंकित ने मां मनोरमा से दो मिनट बाद लौटकर खाना खाने की कहा था। वह खाने पर उसका इंतजार ही करती रह गई। दो घंटे बाद उसके तालाब में कूदने की जानकारी पर मां बदहवास हालत में भागकर मौके पर पहुंच गई। सुबह उसका शव गोताखोरों ने बाहर निकाला तो वह उससे लिपट गई।अंकित तीन भाइयों में मंझला था। उससे बड़ा संतोष और छोटा राज रावत है। दो बहनें नीतू और प्रिया हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.