Move to Jagran APP

Murder Case: बेटा बोला, साहब मैंने घोंट दिया बाप का गला, गिरफ्तार कर लो

Murder Case फीराेजाबाद में जसराना क्षेत्र के गांव खेरिया पटीकरा की घटना। सौतेले भाई के साथ मिलकर 90 साल के पिता की हत्या कर बेटा पहुंचा थाने। छोटे भाई के नाम 11 बीघा जमीन करने के शक में की हत्या।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 03:36 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 03:36 PM (IST)
Murder Case: बेटा बोला, साहब मैंने घोंट दिया बाप का गला, गिरफ्तार कर लो
फीराेजाबाद में जसराना क्षेत्र के गांव खेरिया पटीकरा में वारदात के बाद पहुंची पुलिस।

आगरा, जेएनएन। 11 बीघा जमीन को लेकर 55 साल के बेटे ने सौतेले भाई के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी। मामला खुलने के डर से आरोपित खुद थाने पहुंच गया और गुनाह कबूल कर लिया। हत्या में शामिल सौतेला भाई फरार है।

loksabha election banner

घटना जसराना थाना क्षेत्र के गांव खेरिया पटीकरा की है। सोमवार दोपहर 12 बजे थाने पहुंचे 55 वर्षीय लालबहादुर ने पुलिस को बताया कि वह अपने 90 साल के पिता मेवा राम की हत्या करके आया है। हत्या में उसका सौतेला बड़ा भाई हाकिम सिंह भी शामिल था। वह घटना के बाद फरार हो गया। पिता का शव उसके घर में पड़ा है। ये सुनकर पुलिस के होश उड़ गए। आनन फानन में पुलिस उसे लेकर गांव पहुंची। पिता की हत्या की जानकारी होने पर लाल बहादुर का बड़ा भाई मथुरा प्रसाद पहुंच गया।

मथुरा प्रसाद ने तहरीर देते हुए बताया कि जमीन की लालच में उसके भाई ने पिता को मार डाला। पिताजी की दो शादियां हुई थी। पहली मां से हाकिम सिंह और दो बहनें थीं। मां की मौत के बात पिता ने मौसी से शादी की। उससे दो भाई मैं और लाल बहादुर और दो बहन हुईं। पिता मेरे साथ रहते थे। हाकिम और लालबहादुर को शक था कि पिता अपने नाम की 11 बीघा जमीन उसके नाम कर रहे हैं। इसलिए दोनों ने साफी से गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी। इंस्पेक्टर जसराना जितेंद्र द्विवेदी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लाल बहादुर को गिरफ्तार किया है। हाकिम की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.