Move to Jagran APP

Bank Robbery in Agra: CCTV फुटेज मिलने के बाद बैंक लूट में अब पुलिस को इस गैंग की है तलाश

Bank Robbery in Agra बैंक लूट में ठाकुर गैंग पर टिकी शक की सुई ताबड़तोड़ दबिश। वारदात में शामिल तीनों बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान। कैश मिलान के बाद बैंक मैनेजर ने बताई 6.77 लाख की लूट।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 17 Feb 2021 11:38 AM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 11:38 AM (IST)
Bank Robbery in Agra: CCTV फुटेज मिलने के बाद बैंक लूट में अब पुलिस को इस गैंग की है तलाश
वारदात में शामिल तीनों बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान।

आगरा, जागरण संवाददाता। इरादत नगर के डूंडीपुरा स्थित केनरा बैंक लूट में ठाकुर गैंग पर पुलिस के शक की सुई टिक गई है। सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों की पहचान होने के बाद पुलिस गिरफ्तारी को ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। मगर, अभी तक किसी को पकड़ नहीं पाई है। इस मामले में बैंक मैनेजर ने कैश मिलान के बाद 6.77 लाख रुपये की लूट का मुकदमा लिखाया है। केनरा बैंक में सोमवार दोपहर बदमाशों ने धावा बोला था। बैंक मैनेजर नीरज सिंघल व अन्य स्टाफ के साथ ग्राहकों और होमगार्ड को भी बंधक बना लिया था। दहशत फैलाने को बदमाशों ने बैंक में तमंचे से फायर भी किया। बैंक से कैश लूटकर बदमाश हवाई फायर करते हुए भाग गए। बैंक के सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग खंगाली। इससे पहले बदमाशों ने छत्ता क्षेत्र के काला महल में फायरिंग की एक घटना की थी। दोनों घटनाओं के सीसीटीवी कैमरों का मिलान किया गया। राजस्थान पुलिस की मदद से इनकी पहचान हो गई। पुलिस सूत्रों का कहना है कि धौलपुर में बाड़ी के ठाकुर गैंग ने वारदात की है। बाइक के नंबर से भी इसकी पुष्टि हुई है। यह गैंग पुलिस को पहले भी चुनौती दे चुका है। राजस्थान के बदमाशों की गिरफ्तारी को पुलिस की पांच टीमें सोमवार रात और मंगलवार को दिनभर दबिश देती रहीं। मगर, अभी तक कोई हाथ नहीं आया है। हालांकि पुलिस ने दर्जनभर संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, इनसे कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है।घटना से पहले बैंक में दो भाई समेत तीन ग्राहक कैश जमा कराने पहुंचे थे। इनसे भी पुलिस ने पूछताछ की। बैंक प्रबंधक ने इरादत नगर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ 6.77 लाख रुपये लूट का मुकदमा दर्ज कराया है। एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि बैंक लूट के पर्दाफाश को पांच टीम लगाई गई हैं। जल्द पर्दाफाश के प्रयास किए जा रहे हैं।

loksabha election banner

खुली बैंक, दहशत में कर्मचारी

मंगलवार को डूंडीपुरा स्थित केनरा बैंक खुली। सभी कर्मचारी पहुंचे। मगर, उनके चेहरे पर दहशत साफ दिख रही थी। सुरक्षा के लिए होमगार्ड के साथ सशस्त्र पुलिसकर्मी भी बैंक में तैनात कर दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.