आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में नशे में टल्ली युवती ने रविवार की देर रात ग्वालियर हाईवे पर जमकर हंगामा किया। महिला की हरकतों को देख हाईवे का ट्रैफिक थम गया। वहां जुटे राहगीरों ने युवती का अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया। उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना रविवार की देर रात की है। सदर में ग्वालियर हाईवे पर नगला पदमा के पास लगभग 32 वर्षीय युवती बीच सड़क पर खड़ी हो गई। युवती लांग कुर्ता और जींस पहने हुई थी। उसके ऊपर से जैकेट पहने थी। वह सड़क पर खड़ी होकर हंगामा करने लगी। युवती द्वारा सड़क पार करने से हादसा होने की आशंका से चालकों ने अपने वाहन रोक लिए।इस बीच कुछ राहगीरों ने महिला को सड़क से हटाने का प्रयास किया तो वह हंगामा करने लगी। उन्हें हड़काने का प्रयास किया। इसके बाद कान पकड़कर माफी मांगने लगी। इसके बाद हाईवे पर दौड़ लगा दी।

युवती की हरकतें देख राहगीरों की भीड़ मौके पर जुट गई।कुछ लोगों ने महिला का नाम पूछने का प्रयास किया तो वह उनको डांटने लगी। इस बीच कुछ राहगीरों ने अपने मोबाइल से उसकी वीडियो बनाना शुरू कर दी। इस पर वह युवती फोटो खिंचवाने के स्टाइल में पोज देने लगी। करीब आधा घंटे तक हंगामा करने के बाद युवती वहां से चली गई। लोगों का कहना था कि युवती आसपास की किसी कालोनी की रहने वाली थी। नशे में घर से निकलकर सड़क पर आ गई थी।

लोगों का कहना था कि युवती को किसी ने धोखे से शराब पिला दी थी। नशे की हालत में वह घर से निकलकर हाईवे पर आ गई होगी। सोमवार को युवती की वीडियो लोगों ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप