Move to Jagran APP

CoronaVirus in Agra: राहत की खबर, आगरा में कोरोना के नए केस कम, ठीक होने वाले ज्यादा

CoronaVirus in Agra जनवरी में 209 कोरोना के नए केस 286 मरीज हुए ठीक। एक मरीज की हुई मौत 84 सक्रिय केस। कोरोना का पहला केस तीन मार्च को आया था मार्च में 12 केस आए। इसके बाद अप्रैल में कोरोना के केस बढने लगे।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 08:37 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 08:37 AM (IST)
CoronaVirus in Agra: राहत की खबर, आगरा में कोरोना के नए केस कम, ठीक होने वाले ज्यादा
जनवरी में 209 कोरोना के नए केस, 286 मरीज हुए ठीक।

आगरा, जागरण संवाददाता। कोरोना के नए केस कम होने लगे हैं। वहीं, कोरोना संक्रमित ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढी है। इस महीने में 19 दिन में कोरोना के 209 नए केस आए हैं। वहीं, 286 मरीज ठीक हुए हैं, 19 दिन में एक मरीज की मौत हुई है।

prime article banner

कोरोना का पहला केस तीन मार्च को आया था, मार्च में 12 केस आए। इसके बाद अप्रैल में कोरोना के केस बढने लगे। सबसे ज्यादा के सितंबर में आए, एक दिन में 100 से अधिक कोरोना के नए केस आए। इससे सक्रिय केस की संख्या 900 को पार कर गई। अस्पतालों में नए मरीज भर्ती करने में समस्या आने लगी। अक्टूबर में केस कम हुए, नवंबर में भी कोरोना के केस में कमी आई। दिसंबर के बाद अब जनवरी में कोरोना के केस लगातार कम हो रहे हैं। अब हर रोज 10 से कम कोरोना के नए केस आ रहे हैं। वहीं, ठीक होने वाले कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ गई है। इस महीने में 286 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं। जबकि एक ही मरीज की मौत हुई है। सीएमओ डा आरसी पांडे ने बताया कि कोरोना के केस लगातार कम हो रहे हैं, यह अच्छा संकेत है। संक्रमित मरीजों के ठीक होने की संख्या भी बढी है, इससे सक्रिय केस 84 पहुंच गए हैं। मगर, अभी सावधानी बरतने की जरूरत है, मास्क पहनें और शारीरिक दूरी का पालन करें, साबुन से हाथ धोएं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.