Move to Jagran APP

AAP Protest in Agra: ताजनगरी में CM Yogi को करना पड़ सकता है किसानों के विरोध का सामना

Agra Metro Project आम आदमी पार्टी (आप) ने अभी से एलान दिया है। तीन नये कृषि विधेयकों को वापस लेने की मांग के संबंध में पार्टी का प्रतिनिधिमंडल सीएम को ज्ञापन सौंपेगा। किसानों की मांग को प्रमुखता से उठाया जाएगा।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 03:41 PM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 03:41 PM (IST)
AAP Protest in Agra: ताजनगरी में CM Yogi को करना पड़ सकता है किसानों के विरोध का सामना
आम आदमी पार्टी (आप) ने अभी से एलान दिया है।

आगरा, जागरण संवाददाता। सात दिसंबर को आगरा मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के शिलान्यास के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगरा आ सकते हैं। इसको लेकर तैयारियांं तेज कर दी गई हैं। मगर, इस दिन उन्हें किसानों के विरोध का भी सामना करना पड़ सकता है। इसके लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने अभी से एलान दिया है। तीन नये कृषि विधेयकों को वापस लेने की मांग के संबंध में पार्टी का प्रतिनिधिमंडल सीएम को ज्ञापन सौंपेगा।

loksabha election banner

आप के जिलाध्यक्ष कपिल बाजपेयी का कहना है कि दिल्ली में किसान पिछले कई दिनों से तीनों नये कृषि विधेयकों का विरोध कर रहे हैं। मगर, सरकार अपनी हठधर्मिता के कारण किसानों की बात सुनने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर सात दिसंबर को पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें ज्ञापन देगा। किसानों की मांग को प्रमुखता से उठाया जाएगा। इसका नेतृत्व आम आदमी पार्टी के किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष बने सिंह पहलवान करेंगे। प्रतिनिधिमंडल की मांग होगी कि तत्काल किसानों के हित की बात को सुना जाए और किसानों के संग टकराव की स्थिति बंद कराई जाए। कुशल पाल, सुरेंद्र यादव, शेर सिंह, हरीश जादौन, अमित शर्मा आदि भी किसानों की मांग को लेकर सीएम से मिलेंगे। उन्हाेंने कि देश में जब अन्नदाता की बात ही नहीं सुनी जाएगी, तो किसकी सुनी जाएगी। किसान इतने दिनों से दिल्ली में डेरा डाले हैं। सरकार कोई प्रतिनिधि उनसे मिलने को तैयार नहीं है। भाजपा सरकार किसानों का उत्पीड़न कर रही है। तीनों नये विधेयक किसान विरोधी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.