Move to Jagran APP

Attack on Police: 14 दिन बाद भी पकड़ से दूर हिस्‍ट्रीशीटर, पुलिस पर हमला बोल छुड़ाया था

फतेहपुर सीकरी के मई बुजुर्ग में 15 नवंबर की रात को हिस्ट्रीशीटर को थाने पर हाजिरी देने को बुलाने गई थी पुलिस। परिवार के लोगों ने पुलिस पर पथराव कर चंगुल से छुड़़ाकर भगा दिया था। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत नौ लोगों के खिलाफ दर्ज किया है मुकदमा।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 04:27 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 04:27 PM (IST)
Attack on Police: 14 दिन बाद भी पकड़ से दूर हिस्‍ट्रीशीटर, पुलिस पर हमला बोल छुड़ाया था
15 नवंबर की रात को हिस्ट्रीशीटर को थाने पर हाजिरी देने को बुलाने गई थी पुलिस।

आगरा, जागरण संवाददाता। हमला बोलकर अपने चंगुल से हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाने वालों को पुलिस दो सप्ताह बाद भी नहीं पकड़ सकी है। हिस्ट्रीशीटर समेत नौ नामजद पुलिस को लगातार चकमा दे रहे हैं। पुलिस दो राज्यों में कई जगह पर दबिश दे चुकी है। मगर, हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी पुलिस के हाथ नहीं आए। 

loksabha election banner

फतेहपुर सीकरी के गांव मई बुजुर्ग में 15 नवंबर की रात को पुलिस हिस्ट्रीशीटर मनीष पुजारी को पकड़ने गयी थी। हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ डकैती, लूट, गैंगस्टर, जानलेवा हमले समेत कई मुकदमे अलग- अलग थानों में दर्ज हैं । इसके चलते पुलिस उसका सत्यापन करने के साथ ही लगातार निगरानी भी कर रही थी। एक महीने से हिस्ट्रीशीटर के घर जा रही थी। परिवार के लोग हर बार कोई बहाना बनाकर उसे लौटा देते। इससे पुलिस को शक और गहरा हाेता जा रहा था।

उसे हिस्ट्रीशीटर के घर पर होने का पता चला। फोर्स गांव पहुंच गया। हिस्ट्रीशीटर को पकड़कर थाने ला रही थी। इस पर परिवार के लोग पुलिस से भिड़ गए। मारपीट और पथराव करके हिस्ट्रीशीटर को पुलिस के चंगुल से छुड़ाकर भगा दिया। हमले के बाद थाने से और फोर्स बुलाया गया था। तब तक सभी आरोपित घर से फरार हो चुके थे। हिस्ट्रीशीटर समेत नौ लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों की लोकेशन राजस्थान आने पर पुलिस ने वहां दबिश दी। मगर, वह पुलिस के पहुंचने से पहले भनक लगने पर भाग गए। पुलिस के लिए अभी तक चुनौती बने हुए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.