आगरा, जागरण संवाददाता। सिकंदरा के शास्त्रीपुरम इलाके में शुक्रवार की देर रात को टाइल कारोबारी पर हमला बोल दिया गया। उन्हें कार से खींच करके डंडों से पीटा गया। इसके बाद कार में तोड़फोड़ कर दी। हमले में कारोबारी का सिर फट गया। उसे असपताल में भर्ती कराया गया है।

घटना शुक्रवार देर रात की है। पश्चिमपुरी के एमके पुरम निवासी संजीव गोयल का बोदला-सिकंदरा रोड पर गोयल ट्रेडर्स के नाम से टाइल की दुकान है। संजीव ने बताया कि वह परिवार के साथ परीचित के यहां आयोजित शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। पत्नी और बच्चों के साथ कार में घर से कुछ दूर गए तक गए थे। उन्हें कार और स्कूटर पर सवार छह-सात लोगो ने रोक लिया। कार से बाहर खींचने लगे। विरोध करने पर हमलावरों ने कार के शीशों पर डंडों से प्रहार शुरू कर दिया। कार के आगे और पीछे के शीशे तोड़ दिए। इससे पत्नी और बच्चे दहशत में आ गए। उन्होंने चीख-पुकार शुरू कर दी।

संजीव ने बताया इसके बाद हमलावरों ने उन्हें कार से बाहर खींच लिया। उनकी डंडे और सरिया से जमकर पिटाई कर दी। पत्नि और बच्चों की चीख-पुकार सुनकर कालोनी के लोग बाहर निकल आए। यह देख हमलावर मौके से भाग गए। घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी पहुंच गई। घायल को सिकंदरा आवास विकास कालोनी के कैला देवी चौराहे के पास अस्पताल में भर्ती कराया। संजीव गोयल ने बताया कि मामले में हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021