Move to Jagran APP

Eve Teasing Case: छेड़छाड़ को लेकर दोबारा टकराव की आशंका पर गांव में रात भर गश्त करती रही पुलिस

Eve Teasing Case आगरा के एत्मादपुर में महिला ने लगाया था युवकों पर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का आरोप। पुलिस के शिकायत को गंभीरता से नहीं लेने पर दोनों गुटों में चली गोली दो लोग हुए घायल।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 07:49 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 07:49 AM (IST)
Eve Teasing Case: छेड़छाड़ को लेकर दोबारा टकराव की आशंका पर गांव में रात भर गश्त करती रही पुलिस
पुलिस के शिकायत को गंभीरता से नहीं लेने पर दोनों गुटों में चली गोली

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्मादपुर के गांव बुर्ज कढेर में छेड़छाड़ के आरोप को लेकर दोनों गुटों के बीच फायरिंग के बाद बुधवार की रात को फोर्स तैनात कर दी गयी थी। दोनों गुटों ने बाहर से भी अपने कुछ लोगों को बुला लिया था। उनमें रात में दोबारा टकराव की आशंका पर पुलिस रात भर गांव में गश्त करती रही। इसके साथ ही वह आरोपितों के घर पर लगातार दबिश देती रही । संघर्ष के दौरान हुई फायरिंग में दोनों गुट का एक-एक व्यक्ति घायल हुआ है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामला छेड़छाड़ का नहीं है। दोनों गुटों के बीच पुराना विवाद चला आ रहा है। इसके चलते वह एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं । दोनों गुट एक ही परिवार से हैं।

loksabha election banner

एत्मादपुर के गांव बुर्ज कढेर निवासी महिला ने बुधवार की सुबह थाने पर तहरीर दी थी । महिला का कहना था कि मंगलवार की शाम को वह घर पर अकेली थी । उसकी सास और देवर बाहर गए हुए थे । ससुर पशुओं काे चार डालने बाड़े में गए थे । इसी दौरान गांव के सुशील और सचिन घर में घुस आए । उससे छेड़छाड़ करने लगे । उसके शोर मचाने पर ससुर वहां आए तो आरोपित उन्हें धक्का देकर भाग गए । मामले की शिकायत पुलिस में न करने की धमकी दे गए थे । महिला का अारोप है कि तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की । इससे आरोपितों को दुस्साहस बढ़ गया । उसके देवर बलजीत का दोस्त सौरभ निवासी बजरंग नगर एत्माद्दौला बुधवार की शाम को गांव आया था ।

रास्ते में सचिन और सुशील गुट के टोनी और उसके साथियों ने बलजीत और सौरभ को घेर लिया । मारपीट के बाद तमंचे से गोली मारकर सौरभ को घायल कर दिया । सौरभ ने थाने पर तहरीर दी है । वहीं दूसरे गुट के अजीत सिंह ने बलजीत पक्ष पर फायरिग करने का आरेाप लगाया है । अजीत सिंह ने थाने में तहरीर दी है ।इसमें कहा है कि गांव के राजपाल, श्यामवीर, दीपक और बलजीत ने उसकी दुकान पर आकर गाली-गलौज की ।इसके बाद उसके पैर में गोली मार दी ।इससे वह घायल हो गया । फायरिंग की सूचना पर सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह फोर्स के साथ गांव पहुंच गयी थीं ।

विवाद के बाहर से बुलाए थे लोग

ग्रामीणों से जानकारी करने पर पुलिस को पता चला कि दोनों गुटों ने विवाद के बाद बाहर से लोगों को बुलाया था । इससे उनके बीच दोबारा टकराव की आशंका पर फोर्स सतर्क हो गया । सीओ ने रात में ही दोनों गुटों के घरों और गांव के बाहर फोर्स तैनात कर दिया । विवाद करने वालों को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए हैं । गांव में पुलिस का जमावड़ा देख आरोपित दोनाें गुट के ज्यादातर पुरुष गांव से भाग गए । पुलिस रात में गांव पहुंची तो ज्यादातर घरों में महिलाएं और बच्चे ही रह गए थे । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.