Move to Jagran APP

Crime with Teacher: शिक्षक को मारपीट कर आटो में डालकर ले गए, सीसीटीवी फुटेज वायरल

Crime with Teacher कालिंदी विहार की घटना नशे को इंजेक्शन लगा खाली प्लाट पर फेंक गए। मारपीट और आटो में डालने के सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में हुए वायरल। मामला नशे में मारपीट करने का है। कालिंदी विहार निवासी दिलीप सिंह पेशे से शिक्षक हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 04:36 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 04:36 PM (IST)
Crime with Teacher: शिक्षक को मारपीट कर आटो में डालकर ले गए, सीसीटीवी फुटेज वायरल
मारपीट और आटो में डालने के सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में हुए वायरल।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला के कालिंदी विहार में शुक्रवार की रात को युवकों ने शिक्षक को उसके घर के सामने पीटा। इसके बाद उसे जबरन आटो में डालकर ले गए। आरोप है कि शिक्षक को नशे का इंजेक्शन लगाने के बाद से कुछ देर बाद एक खाली प्लाट में फेंक कर भाग गए। युवकों द्वारा मारपीट करके आटो में डालकर ले जाने का सीसीटीवी फुटेज शनिवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वहीं पुलिस आटो में डालकर ले जाने की घटना से इंकार कर रही है। उसका कहना है कि मामला नशे में मारपीट करने का है। कालिंदी विहार निवासी दिलीप सिंह पेशे से शिक्षक हैं। उनके पिता जगदीश यूपी हैंडलूम में अधिकारी हैं।

prime article banner

दिलीप के अनुसार घटना शुक्रवार की देर रात की है। वह पालतू श्वानों के लिए खाना बना रहे थे। इसी दाैरान आटो सवार पांच युवक आए। उन्हें आवाज देकर बाहर बुलाया। उनके साथ पालतू श्वान भी बाहर आ गए। युवकों ने श्वानों को घर के अंदर बंद करने की कहा। दिलीप का आरोप है कि वह श्वानों को बंद करके जैसे ही बाहर निकले युवकों ने दबोच लिया। उनके साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद जबरन आटो में डालकर ले गए। युवकों ने मारपीट के बाद उन्हें एक इंजेक्शन भी लगाया। इसके बाद वह बेहाेश हाे गए। दिलीप ने बताया आधी रात को हाेश आने पर खुद को कालिंदी विहार में सीएनजी पंप के पास एक खाली प्लाट में पड़ा पाया। उन्होंने घर पहुंचकर अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। शिक्षक का कहना है कि आरोपित युवकों से दुकान का विवाद चल रहा है। उसने किराए पर दी अपनी दुकान युवकों से खाली करा ली थी। युवक दुकान को दोबारा किराए पर देने का दबाव बना रहे हैं। वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि आटो में डालकर ले जानेे और नशे का इंजेक्शन लगाने की बात सही नहीं है। शिक्षक के साथ युवकों ने नशे में मारपीट की थी। मामले की जांच की जा रही है । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.