आगरा, जागरण संवाददाता। सिकंदरा इलाके के अधिकांश होटल अय्याशी के अड्डे बने हुए हैं। पुलिस के छापा मारने पर कुछ समय के लिए इन पर ताला पड़ जाता है। इसके बाद दोबारा सब कुछ ढर्रे पर आ जाता है ।सोमवार को सिकंदरा गेस्ट हाउस में भी आपत्तिजनक वस्तुएं मिलीं। जांच करने पहुंचे एसपी सिटी से इलाके के लोगों ने भी इसकी शिकायत की ।

सिकंदरा गेस्ट हाउस की गैलरी में पुलिस को बीयर की खाली केन मिलीं । वहीं, बराबर में स्थित खाली प्लाट में कंडोम पड़े हुए थे। गेस्ट हाउस के स्टाफ ने फर्जी तरीके से आधार कार्ड पर कमरा लेने वाले लाखन के चेहरे का मिलान करना तक जरूरी नहीं समझा । इससे आशंका है कि वहां पर पहले भी लोग फर्जी तरीके से ठहरते रहे होंगे । सिकंदरा इलाके के होटल और गेस्ट हाउस पहले से काफी बदनाम रहे हैं । पूर्व में यहां के कई होटलों की आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी हैं । इलाके के लोग कई बार अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं । सोमवार को हत्या की जानकारी होने पर एसपी सिटी बाेत्रे रोहन प्रमोद मौके पर पहुंचे थे । लोगों ने उनसे भी गेस्ट हाउस में दिन भर युवक-युवतियों के आवागमन की शिकायत की। एसपी सिटी ने बताया गेस्ट हाउस को सील कर दिया गया है । फर्जी आइडी पर कमरे देने वाले अौर अय्याशी के अड्डे बने सिकंदरा इलाके समेत शहर के अन्य होटलों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा ।

बेटों को पढ़ाने के लिए फैक्ट्री में करती थी मजदूरी

प्रीति बघेल के तीन बेटे हैं । बड़़ा बेटा इंटर कर चुका है । पति ने लच्छेंद्र ने पुलिस को बताया कि प्रीति ने बेटों को पढ़ाने और परिवार की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए कुछ साल पहले फैक्ट्री में नौकरी की थी । कैलाश मोड़ वाली फैक्ट्री में उसने एक साल पहले जाना शुरू किया था ।

कूड़े के ढेर में पड़ा था डॉलर

हत्या की जानकारी होने पर जुटे आसपास के लोगों को गेस्ट हाउस के बराबर में स्थित खाली प्लाट में एक यूएस डॉलर पड़ा मिला । लोगों का कहना था कि गेस्ट हाउस से किसी व्यक्ति ने डॉलर को कूड़े के ढेर में फेंका है । 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस