Move to Jagran APP

Crime History: शातिरों ने अपर मुख्य सचिव बन दारोगा से भी मांगे थे पैसे, मुकदमा दर्ज

Crime History बाह क्षेत्र के आरोपित युवक हरदोई से भी एक बार जेल जा चुके हैं। अब कानपुर में हुआ मुकदमा।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 08:23 AM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 08:23 AM (IST)
Crime History: शातिरों ने अपर मुख्य सचिव बन दारोगा से भी मांगे थे पैसे, मुकदमा दर्ज
Crime History: शातिरों ने अपर मुख्य सचिव बन दारोगा से भी मांगे थे पैसे, मुकदमा दर्ज

आगरा, जेएनएन। बाह क्षेत्र के युवकों ने कानपुर में भी दारोगा से अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी बनकर रुपये मांगे थे। सोमवार को आरोपित के खिलाफ कोहना थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरोपित और उसके साथी हरदोई से इसी तरह के मामले में जेल जा चुके हैं।

loksabha election banner

कानपुर के कोहना थाने में तैनात दारोगा सतेंद्र कुमार ने बताया कि 26 जून को एक शख्स ने फोन कर खुद को अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी बताया और कहा कि तुमने 60 हजार रुपये रिश्वत ली है। तुम्हारा तबादला गोरखपुर किया जा रहा है। तीन माह का वेतन भी कटेगा। इसके बाद आरोपित ने एक खाता नंबर दिया और कहा कि 31 हजार रुपये कल्याण कोष में दान करोगे तो बच जाओगे। शक होने पर उच्चाधिकारियों की सलाह पर अपर मुख्य सचिव के पीआरओ को जानकारी दी गई। इसी बीच हरदोई के सुरसा थाने की सैमरा चौकी प्रभारी जावेद अख्तर के पास भी उसी शख्स ने फोन कर रकम मांगी थी। एसटीएफ शातिर को गिरफ्तार कर चुकी है। उसने अपना नाम विवेक चौधरी और पता आगरा के बाह थाना क्षेत्र का गांव मधेपुरा बताया है। उसका एक साथी भी पकड़ा गया है। शासन के निर्देश पर अब कोहना थाने में भी रिपोर्ट लिखी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.