Move to Jagran APP

Inhuman Torture: आगरा में बेटा गेहूं चुराकर बेच आया तो पिता ने उल्टा लटकाकर रस्सी से पीटा, वीडियो वायरल

Inhuman Torture कमरे की खिड़की से पैर बांध उल्टा लटका दिया 10 वर्षीय बेटा। डंडे से बुरी तरह पीटता रहा।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 11:54 AM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 05:44 PM (IST)
Inhuman Torture: आगरा में बेटा गेहूं चुराकर बेच आया तो पिता ने उल्टा लटकाकर रस्सी से पीटा, वीडियो वायरल
Inhuman Torture: आगरा में बेटा गेहूं चुराकर बेच आया तो पिता ने उल्टा लटकाकर रस्सी से पीटा, वीडियो वायरल

आगरा, जेएनएन। ताजनगरी आगरा के एक गांव में एक पिता ने अपने ही कलेजे के टुकड़े को सजा देने के मामले में मानवीयता की सारी हद पार कर दी। अपने ही घर से गेहूं चोरी करने के छोटे से आरोप पर पिता ने बेटे को अमानवीय यातना दीं। उसको रस्सी से उल्टा बांधकर उसे पीटा। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस बुला ली। वहां पर पुलिस हिदायत देकर चली गयी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहां कर करीब दो मिनट तक पीटने के बाद उसने बेटे को नीचे उतारा। किसी ग्रामीण ने उसका वीडियो बना लिया। पुलिस मौके पर पहुंची। वीडियो देखने के बाद पिता को हिदायत देकर वापस आ गयी। शनिवार को सुबह यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो देखकर लोग हैरान हैं।

prime article banner

आगरा से करीब 70 किलोमीटर दूर जगनेर थाना क्षेत्र के एक गांव में बेरहम पिता ने अपने बेटे को बड़ी क्रूरता से साथ पीटा। गुड्डू खान की क्रूरता का शिकार बेटा इसलिए हुआ क्योंकि वह घर से किलो गेहूं चुरा कर ले गया और उसे बेच दिया था। मेवली गांव के वायरल इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि गुड्डू खान अपने 10 वर्ष के बेटे रमजानी को लोहे के रॉड में उल्टा लटकाकर रस्सी से पीट रहा है। आगरा में यह मामला जगनेर के मेवली गांव का है। यहां के गुड्डू खां का 10 वर्षीय बेटा रमजानी शुक्रवार को दुकान से कुछ सामान लाने को घर से गेहूं ले गया था। गुड्डू को इसकी जानकारी हो गयी। इसके बाद शाम 5.30 बजे उसने अपने कमरे के बाहर खिड़की से रस्सी बांध ली। इस रस्सी से बेटे को पैर बांधकर उल्टा लटका लिया। इसके बाद उसके मुंह पर पानी मारता रहा और रस्सी से उसकी नंगी पीठ पर कोड़े जैसी रस्सी बरसाता रहा। इस पिटाई के कारण बच्चे की चीखने व चिल्लाने की आवाज पर ग्रामीणों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। 

गुड्डू खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

गुड्डू खान की इस बेरहमी का पड़ोस में रहने वाले लोगों ने वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो आगरा पुलिस के पास पहुंच चुका है। जगनेर थाना पुलिस ने उपनिरीक्षक की शिकायत पर गुड्डू खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले पर एसएसपी आगरा का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वो बेरहमी से अपने बेटे को पीट रहा है। इस मामले में हमने जांच शुरू कर दी है। दोषी को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK